IND vs AUS: दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहले दिन, तीसरे सत्र में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से एक बड़ी चूक हो गई, विराट ने कैच लपके की कोशिश तो की लेकिन वह कैच उनके हाथ से छिटक गया। कैच ऑस्ट्रेलियाई बैट्स मैन पीटर हैंड्सकॉब्स का था, पीटर का जब कैच छूटा तो वे 62 रनों के स्कोर के साथ खेल रहे थे। कैच छिटकने से विराट को काफी निराशा हुई यह इस बात से साफ झलकता है कैच छूटने के बाद विराट जमीन पर पूरी तरह से पसर गए। यह वीडियो पल भर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कोहली के हाथ से ऐसे छिटकी बॉल

बॉलर अक्षर पटेल ने अपने ओवर की अंतिम गेंद की और कैच उठा लेकन ये कैच में नहीं बदल पाया बॉल ड्रॉप हो गई। आपको बतादें अक्षर पटेल इंडियन टीम की ओर से 69वां ओवर कर रहे थे। और उनके ओवर की आखिरी गेंद पर अक्षर सेट हो चुके ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉब्स को लपेटे में ले लिया गेंद बल्ले के किनारे लगी और सीधे स्लिप पर खड़े कोहली के हाथों में गई। लेकिन विराट के हाथों में समाने की बजाय दोनों हाथों के बीच से छिटक गई, इस गलती से कैच तो छूटा ही साथमें चार रन भी निकल गए।

नागपुर में भी विराट से छूटा था 2 कैच

भारती क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बेहतरीन बल्लेबाज के साथ एक शानदार फील्डर भी हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच कै दौरान उनसे जो दो कैच छूटे वह सिलसिला दिल्ली में भी नज़र आया। विराट से नागपुर में जो कैच छूटे वे स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन का था।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सेकेन्ड टेस्ट का स्कोर कार्ड

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सेकेंड टेस्ट मैच के पहले दिन खेले गए मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 263 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के ऑलआउट होने के बाद पहली पारी खेलने के लिए टीम इंडिया बैटिंग करने उतरी भारत ने बिना किसी नुकसान के 21 रन बना लिए हैं। खेल खत्म होने तक रोहित शर्मा (13) और केएल राहुल (4) क्रीज पर नाबाद हैं। इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के लिए उसमान ख्वाजा (81) और पीटर हैंड्सकॉम्ब (नाबाद 72) की शानदार पारियां खेली। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा चार विकेट झटके, जबकि रविंद्र जडेजा और अश्विन ने 3-3 विकेट लिए।