Kohli Fans सोशल मीडिया पर लगातार विराट कोहली और उनके फैशन ट्रेंड्स की जानकारी साझा होती रहती है। हाल ही में विराट कोहली के इयरबड्स को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड किया जा रहा है। इस दौरान लगातार साइंस के बीच चर्चे हो रहे हैं की कोहली की इयरबड्स की कीमत आखिर कितनी है।

आपको बता दे अगर आप भी क्रिकेट के बहुत बड़े फैन है और हमेशा ही प्लेयर्स को कॉपी करना चाहते हैं तो बेशक ही विराट कोहली आपके पहले पसंद होंगे। भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली के फैंस दुनिया भर में मौजूद है। पूरी दुनिया में इनके फिटनेस और गैजेट्स को इनके फैंस कॉपी करते हैं।

इयरबड के साथ स्पॉट हुए किंग कोहली Kohli Fans

हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा हो रही जानकारी के मुताबिक यह खबर सामने आई है कि कोहली को सफर के दौरान इयरबड्स का इस्तेमाल पसंद है। पिछले महीने मीडिया स्पॉटलाइट में कोहली सफर के दौरान एयरपोर्ट का इस्तेमाल करते नजर आए। किंग कोहली ने Apple Earbuds का इस्तेमाल किया था। हालाकि यह Apple Airpods Pro और Airpods Pro नही है। 

Must Read

क्या है इयरबड्स का नाम 

सबसे पहले तो आपको बता दे अगस्त के महीने में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा साझा किया जा रहा है। इस दौरान कोहली के द्वारा इस्तेमाल किया जा रहे इयरबड्स का नाम Beats Powerbeats Pro TWS है। हालांकि आपको बता दे फिलहाल यह मॉडल भारत में उपलब्ध नहीं है। 

क्या है इसकी कीमत

जैसे कि हमने आपको बताया फिलहाल मार्केट में यह मॉडल भारत में उपलब्ध नहीं है। इसे अमेरिका से एक्सपोर्ट किया जा सकता है। अगर हम बात करें अमेरिकी कीमत की तो वहां इस शानदार इयरबड्स की कीमत मात्र 249.95 dollar है। वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के भारतीय कीमत की तो इसकी कीमत ₹20000 है। आपको बता दे यह एयरपोर्ट एक शानदार फिटिंग और आकर्षक डिजाइन के साथ आते हैं इसलिए इसकी कीमत इतनी है।