आप जानते ही होंगे की हमारे देश का युवा वर्ग आजकल स्पोर्टी बाइकों को सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है। यदि आप भी कोई स्पोर्टी बाइक लेने का विचार कर रहें हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप मात्र मात्र 5895 रुपये में घर ला सकते हैं। इस बाइक का नाम KTM Duke 125 है। इसमें आपको बेहतरीन लुक के साथ शानदार माइलेज भी दिया जाता है।

जानदार है फीचर्स

आपको बता दें की इस बाइक में आपको काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। यह बाइक अपने एग्रेसिव लुक के लिए जानी जाती है। इसका डिजाइन भी काफी बेहतरीन है। इस बाइक में आपको शार्प हेडलैंप्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। जो इसके लुक को काफी जानदार बनाते हैं। यह बाइक न सिर्फ देखने में बढ़िया है बल्कि सड़क पर अपना अलग ही रुतवा रखती है।

मिलता है दमदार इंजन

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 124.7cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन आपको दिया गया है। यह इंजन 9250 rpm पर 14.5 Ps की पावर और 8000 rpm पर 12 Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसमें सिंगल-चैनल ABS और WP अप-साइड-डाउन फ्रंट सस्पेंशन भी दिए गए हैं, जो आपकी राइड को बेहतरीन बनाते हैं। यह बाइक माइलेज भी काफी अच्छा देती है। बता दें की इसमें 40 kmpl का माइलेज आपको मिलता है। इसकी सीट की ऊंचाई 822 mm है तथा इसमें चौड़ा हैंडलबार दिया गया है।

कीमत तथा फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें की KTM Duke 125 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.79 लाख रुपये है। लेकिन यदि आपका बजट कम है और आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो बता दें की कंपनी आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन दे रही है। जिसके तहत आप इस बाइक को काफी कम दामों में घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 10 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है। इसके बाद में आपको अगले तीन साल तक 5895 रुपये EMI के तौर पर देने होते हैं।