French Maid Waitress Serves Food To Customers On Knees: ये बात तो हम सब जानते है की दुनिया में बहुत ही अजीबो गरीब रेस्ट्यूरेंट है. कोई रेस्ट्यूरेंट अपने खाने के लिए मशहूर है तो कोई रेस्ट्यूरेंट किसी और चीज़ के लिए. लेकिन आपको जानकर हैरानी होही की दुनिया में और भी कई सारे रस्ट्यूरेंट है जो बहुत सारी चीज़ों के लिए मशहूर है.

दरअसल आज हम आपको जिस रेस्ट्यूरेंट के बारे में बताने वाले है वो रेस्ट्यूरेंट काफी अलग है. यहाँ पर लड़कियां ग्राहक को लुभाने के लिए छटे छोटे कपड़े पेहनती है. आपको जानकर हैरानी होगी की वहां के इम्पोर्टज़ होटल में लड़कियों को फ्रेंच मेड के कपड़े पहनाए जाते है ताकि वहां ज्यादा से ज्यादा कस्टमर आए. इन्ही सब के वजह से उस होटल का बहुत ज्यादा विरोध हो रहा है.

असल में इन वेटर को घुटने पर बीअत कर चीज़े सर्व करने को कहा जाता है. ये रेस्ट्यूरेंट चीन के झेजियांग प्रांत में है.असल में ये रेस्ट्यूरेंट अपने अश्लील हरकत के वजह से काफी ज्यादा मशहूर है.

क्या होता है वहां

जब चीन के झेजियांग प्रांत के उस होटल में ग्राहक जाते है तो उन्हें छोटे कपड़े पहने वाली लड़कियां स्वागत करती है. जैसे ही ग्राहक अंदर आता है ये लड़कियां घुटने पर बैठकर उन्हें वेलकम कहती है और चाय सर्व करती है.

यही नहीं जब ग्राहक बैठ जाता है तो ये लड़कियां उन ग्राहक को बैक मसाज देती है.और उनके साथ अलग अलग गेम्स खेलती है.इन्ही सब को देखते हुए 15 अप्रैल को इसके लिए चीनी सरकार ने मना किया और इसे चलाने के लिए अलग तरिके को अपनाने की बात कही.

बता दे एक रिपोर्ट के हिसाब से कहा जा रहा है की ऐसी हरकत लड़कियों और महिलाओं के लिए अपमानजनक है. इससे गल चीज़ो को बढ़ावा मिलेगा. इस रिपोर्ट की माने तो ऐसा ही एक अपराध साल 2022 में हुआ था जहाना चीन की एक लड़की के साथ रपे हो गया था.