Krishna Mukherjee Accuses Shubh Shagun Makers Harassing Her: फिल्मों में जाना कौन पसंद नहीं करता है. शायद ही कोई होगा जो फिल्मों में नहीं जाना चाहते हैं. और कोई भी क्यों ना चाहे. यहाँ पर पैसा भी है और दौलत भी क्यों सही बोल रहे हैं न हम. लेकिन इन टीवी सीरियल और फिल्मों के पीछे की दुनिया बहुत ही खराब है जिसका अंदाज़ा लगाना किसी के बस की बात नहीं है.

अभी हाल ही में ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने बहुत ही चौंकाने वाला बयान दिया है. इस बयां क बाद लगभग सभी सोच में पड़ गए है की आखिर ये कैसे हो सकता है. उनकी आपबीती सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. उन्होंने खुद ही इंस्टाग्राम पर अपनी बातें शेयर की है. उन्हों कहा की इसी को लेकर वो बहुत बीमार है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

क्या है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दिल की बात कही. उन्होंने कहा है की उनका शुभ शगुन के टीवी शो का फैसला बहुत ही बुरा था. उन्होंने कहा की प्रोडक्शन हाउस और निर्माता कुंदन सिंह ने उन्हें बहुत परेशान किया.

उन्होंने कहा की वो बहुत बीमार थी बावजूद इसके उन्हें रूम में बंद कर दिया गया है. यही नहीं उन्होंने कहा की वो मेकअप में कपड़े बदल रही तब लोग जोर जोर से दरवाज़ा पिट रहे थे. उन्होंने कहा की इस शो के उन्हें फीस भी नहीं मिल रही थी. इतना कुछ बर्दाश्त करने के बाद उन्होंने फैसला लिया की अब वो ये शो नहीं करेगी.

मिलती थी उन्हें धमकियां

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बताया है की उन्हें उनके निर्माता से धमकियां भी मिलती थी. उन्हें धमकियां मिलती थी और इसी के वजह से वो कुछ नहीं बोली क्योंकि वो डरती थी. यही नहीं उन्हें 5 महीने का भुगतान भी नहीं किया गया था.