KTM बाइक को सबसे ज्यादा युवा वर्ग पसंद करता है। काफी लोग भारत में इसको पसंद करते हैं और इस्तेमाल करते हैं। अब जल्दी ही KTM भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भी लांच करने वाली है। माना जा रहा है यह बाइक Duke Series पर आधारित हो सकती है। आइये अब आपको  इस अपकमिंग बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

इस बाइक में यह होगा ख़ास

जानकारों का मानना है कि कंपनी इस बाइक को हुसक्वराना ई-पायलन प्लेटफॉर्म पर आधारित कर बाजार में उतार सकती है। वहीं इसमें 5.5 किलोवाट की बैटरी और 13.4 बीएचपी का पावर आपको दिया जा सकता है। एक बार पूरी तरह चार्ज करने के बाद में आप इसको 150 से 200 किमी तक चला सकते हैं। इसके अलावा इसमें स्पीड तथा डिजाइन भी बेहद ख़ास मिलने वाले हैं।

फीचर्स तथा कीमत

आपको बता दें कि इस बाइक के फीचर्स तथा कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन माना जा रहा है कि इसके फीचर्स तथा कीमत ड्यूक सीरीज की बाइक की ही तरह होने वाले हैं। कंपनी भी इस बाइक को इसी अनुमान के तहत बाजार में उतार रही है की इस बाइक को बाजार में अच्छा रेस्पोंस मिलेगा।

ये गाड़ियां भी लेंगी मार्किट में एंट्री

आपको बता दें कि आने वाले समय में भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक बाइक्स एंट्री करेंगी। जिनमें कोमिकी, होप इलेक्ट्रिक, एमएक्स मोटो सहित कई ब्रांड शामिल हैं। आने वाले 2 साल के अंदर होंडा, हीरो मोटोकॉर्प, यमाहा की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी बाजार में एंट्री कर सकती हैं।