Royal Enfield Price in 1986: इस टाइम में बाइक तहलका मचा रही है. इस बाइक ने एक से बढ़कर एक लोगों का दिल जीता है. यही नहीं लेकिन आज कल बाइक लोगों के होश उड़ा रही है.यही कारण है की लोग बाइक ले नहीं प् रहे है. यही कारण है की लोग अब अपने पसंद की बाइक ले नहीं पा रहे है. अभी हाल ही में सबसे रॉयल एनफील्ड बुलेट सबसे ज्यादा चर्चित है. इसी का बिल तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये बिल देख आप हैरान रह जाएंगे.चलिए आपको इस वायरल बिल के बारे में बताते है.

Royal Enfield 350 Bike

ये बाइक ऐसी बाइक है जिसने पहले भी लोगों को दीवाना बनाया था और अभी भी इस बाइक ने लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. इस बाइक को साल 1986 में खरीदी गई है. दरअसल ये रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक को 350 का बिल बहुत तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस बिल में बाइक की कीमत ऑन रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये की थी. आपको जानकर हैरानी होगी की ये करीब 36 साल पुराना है. दरअसल ये रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल का वायरल बिल है. ये बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था . ये बिल झारखंड का है. आप इस बिल को देखकर खुद भी हैरान रह जाएंगे.

इंजन

बात अगर इस Royal Enfield Bullet कंपनी के सबसे पुरानी बाइक्स को देखें तो बता दे ता इस बाइक में आपको अब 650cc इंजन वाली एक नई बुलेट लॉन्च करने की योजना की जान रही है. अब तक तो इस बाई में सिर्फ 350cc और 500cc इंजन के ऑप्शन दिया जाने वाला है.