Ducati Monster SP: बाइक तो कई सारी है, लेकिन क्या आपको पता है जिस बाइक के बारे में हम आपको बताने वाले है उस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इतना ही नहीं इसकी कीमत भी फीचर्स के हिसाब से सही है. आपको इसमें कई सारे स्मार्ट फीचर्स भी मिलते हैं. इतना ही नहीं आपको ये बाइक बिलकुल स्पोर्ट्स बके की तरह लगेगा. इसमें सेफ्टी फीचर्स भी ऐसे हैं जो आपका दिल जीत लेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Ducati Monster SP की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो बता दे इस बाइक की कीमत 15 लाख के करीब है.

Ducati Monster SP पावर और परफॉर्मेंस

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इसमें 937cc की क्षमता का ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है. ये इंजन 9,250rpm पर 111hp की पावर और दूसरा 6,500rpm पर 93Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन को बाइक के छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इतना ही नहीं इस बाइक का वजन 166 किलोग्राम है. बात अगर फ्यूएल टैंक की करें तो आपको इसमें 14 लीटर का फ़्यूल टैंक मिलता है.

Ducati Monster SP में मिलेंगे ऐसे फीचर्स जो देखें भी नहीं होंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे Ducati Monster SP बाइक में कंपनी ने फुल-LED लाइटिंग लगाई है और 4.3 इंच कलर टीएफटी डिस्प्ले भी दिया है. आपको इस बाइक में लैप टाइमर, फ्यूल गेज, एयर टेंप्रेचर जैसी एक से बढ़कर एक इनफार्मेशन मिलेंगी. इतना ही नहीं आपको इसमें मल्टीमीडिया सिस्टम और हिटेड ग्रिप्स जैसे ऑप्शन भी मिलते है. आपको इस बाइक में राइडिंग मोड्स मिलते हैं. आपको इसमें स्पोर्ट, रोड और वेट जैसे मोड मिलते है.

आपको इस बाइक में सेफ्टी के लिए कॉर्नरिंग एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), विली कंट्रोल, पावर मोड्स और क्विक शिफ्टर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. ये सेफ्टी फीचर्स लोगों को हादसा होने से रोकते हैं.