हरियाणा डांस इंड्रस्टी में स्टेज डांस को काफी पसंद किया जाता है। इस प्रकार के प्रोग्रामों में दर्शक डांसर्स का डांस अपनी आंखों के ही सामने देखते हैं। इसका अपना अलग ही आनंद होता है। हरियाणा डांस इंड्रस्टी में कई बेहतरीन डांसर्स हैं और उन्ही में से एक गोरी नागोरी भी हैं। गोरी नागोरी को जबरदस्त ठुमकों और बेहतरीन डांस के लिए काफी पसंद किया जाता है। हालांकि गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर से हैं लेकिन अपने बेहतरीन डांस के बूते पर उन्होंने हरियाणा की डांस इंड्रस्टी में अपना बड़ा मुकाम बनाया है।

बेहतरीन डांस को पसंद करती है पब्लिक

गोरी नागोरी के बेहतरीन डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसी कारण इनके डांस प्रोग्राम में बड़ी संख्या में लोग दूर दूर से खींचे चले आते हैं। गोरी नागोरी का प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के आसपास जमा हो जाते हैं और प्रोग्राम शुर होने पर स्टेज को चारों और घेर कर बैठ जाते हैं। गोरी नागोरी भी अपनी जबरदस्त परफार्मेस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इनके डांस को देखकर दर्शक झूमने लगते हैं। उनमें अलग ही मस्ती छा जाती है और अलग ही मदहोशी में वे नजर आते हैं।

लोग करते हैं पसंद

गोरी नागोरी के डांस को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। इनके लाइव शो में लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है। कुछ लोग तो यह भी कहते नजर आते हैं की सपना चौधरी को डांस के मामले में सीधी टक्कर सिर्फ गोरी नागोरी ही दे सकती है। गोरी नागोरी के वीडियो भी काफी वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। अपने फैंस के लिए ये समय समय पर अपने वीडियो शेयर करती रहती है। जिसका इन्हें यह लाभ मिलता है की इनके वीडियो जल्दी ही वायरल हो जाते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको गोरी नागोरी का एक ऐसा वीडियो दिखा रहें हैं। जो वर्तमान में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा लोग देख रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं तथा बड़ी संख्या में लोग इसको लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप गोरी को “तेरी आख्यां का यो काजल” नामक गाने पर जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। इस गाने को Trimurti Cassettes नामक चैनल पर अपलोड किया गया है। चमचमाती लहंगा और चोली में गोरी डांस कर हर किसी का दिल जीत रही है।