वर्तमान समय में भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड सबसे ज्यादा बढ़ रही है। इन वाहनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर को सबसे ज्यादा खरीदा जा रहा है। हालांकि कीमतों को मद्देनजर रखते हुए बहुत से लोग कम दामों में इलेक्ट्रिक साइकिल की डिमांड भी कर रहें हैं।

इसी को देखते हुए देश की मशहूर कंपनी टाटा ने एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक साइकिल को बाजार में लांच किया है। इसमें आपको बेहतरीन लुक के साथ ही 45 किमी की लंबी रेंज भी दी जाती है। टाटा की इस साइकिल का नाम TATA Stryder Zeeta Plus इलेक्ट्रिक साइकिल है। आइये अब आपको इस साइकिल के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

मिलेगा दमदार मोटर

आपको बता दें की इस साइकिल में आपको काफी दमदार मोटर मिलेगी। जानकारी दे दें की इसमें आपको 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर दी जायेगी। ख़ास बात यह है की इस साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है। यह ip67 से अप्रूव है। यह पानी में खराब नहीं होगी तथा इस पर आपको कंपनी की और से 1 साल तक की वारंटी भी दी जाती है।

जान लें कीमत

यदि आप इस TATA Stryder Zeeta Plus इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की भारतीय मार्केट में इसकी कीमत 26 हजार रुपये है। इसमें आपको स्टील फ्री की बॉडी और डिस्प्ले का सपोर्ट भी दिया गया है। अतः यदि आप सही दाम में उन्नत फीचर्स की इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।