जियो कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने अद्वितीय और सस्ते इंटरनेट प्लानों के साथ क्रांति ला दी है। यह कंपनी न केवल ग्राहकों को उच्च गति वाला इंटरनेट प्रदान करती है, बल्कि उनकी जरूरतों और बजट के अनुसार विविध योजनाएं भी उपलब्ध कराती है।

हाल ही में, जियो ने एक नया माइलस्टोन सेट किया है, जिसमें 11 महीनों का एक विशेष रिचार्ज प्लान पेश किया है। यह प्लान न केवल वित्तीय बचत का वादा करता है, बल्कि लंबी अवधि के लिए बिना किसी बाधा के इंटरनेट सेवाओं का आनंद लेने की सुविधा भी प्रदान करता है।

यह प्लान विशेष रूप से उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है जो लंबी अवधि के लिए सेवाओं की निरंतरता और विश्वसनीयता की तलाश में हैं। बता दें कि इस जियो के फ्री डेटा रिचार्ज 2024 में 11 महीनों तक फ्री डेटा दिया जाएगा।

यह ऐसा पहली बार नहीं है, इसके पहले भी Jio कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए तरह का प्लान लेकर आ चुकी है। इसमें भी ग्राहकों को काफी अच्छा फायदा मिलता रहा है।

Jio Free Data Recharge
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Jio कंपनी की तरफ से 11 मंथ की वैलिडिटी वाले प्लान में आपको हर दिन 100 SMS और इंटरनेट डेटा भी दिया जा रहा है। जिसको अब ये रिचार्ज पूरे 11 महीने तक कॉलिंग और इंटरनेट फ्री में दिया जाएंगे। यदि आप इस रिचार्ज प्लान को एक्टिव कराना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल नंबर पर रिचार्ज तुरंत करना होगा। इसके अलावा आप इस प्लान का फायदा उठाने के लिए UPI ट्रांजेक्शन से घर बैठे ही रिचार्ज करा सकते हैं।

इतने का मिलेगा रिचार्ज प्लान
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब Jio कंपनी के 399 रूपये वाले फैमिली प्लान की कुछ अहम शर्ते भी बताई जा रही हैं। इस प्लान में आप तीन नए सदस्यों को भी शामिल कर सकते हैं। इसमें आपको हर व्यक्ति को ऐड करने के लिए 99 रूपये का भुगतान भी करना पड़ सकता है। इस प्लान के लिए 696 रूपये का मंथली भुगतान करना होगा।