महिंद्रा कंपनी की कारों को हमेशा से ही बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इस कंपनी की कार का इंजन काफी दमदार है। इस कंपनी की बोलेरो गाड़ी 7 सीटर है, जिसकी भारतीय बाजार में हमेशा ही डिमांड रहती है। इस गाड़ी को काफी समय से लोगों पसंद करते आ रहे हैं। ये गाड़ी 16 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देती है और इसके साथ में 1493 cc का काफी तगड़ा इंजन दे रही है और इसके अलावा इसकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है।

यदि आप भी इस दमदार महिंद्रा बोलेरो की गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो ये खबर आपके लिए है कि अब कंपनी ने इस गाड़ी की कीमत को बढ़ा दिया है और महिंद्रा बोलेरो महंगी हो चुकी है। इस बोलेरो कार की कीमतों में 10,106 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। तो चलिए अब आपको इस गाड़ी में मिलने वाले सभी फीचर्स और बढ़ोतरी के पश्चात की कीमतों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mahindra Bolero गाड़ी की बढ़ी हुई कीमत

यदि आप Mahindra Bolero गाड़ी लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इस कार की कीमतों में अब बढ़ोतरी हो चुकी है। महिंद्रा इंडिया कंपनी ने हाल ही में बोलेरो की कीमतों में 10,106 रुपए की बढ़ोतरी कर दी है।

इस कार की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी के बाद अब बोलेरो की नई एक्स शोरूम कीमत 9.90 लाख रुपए से लेकर 10.91 लाख रुपए तक है। अभी महिंद्रा बोलेरो की एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजार में 9.90 लाख रुपए से लेकर 10.91 लाख रुपए तक है।

Mahindra Bolero गाड़ी के फीचर्स

इस गाड़ी में दिए जा रहे फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 1493 cc का 3 सिलेंडर वाला काफी धांसू डीजल इंजन दिया जा रहा है जो कि 200 NM का अधिकतम टॉर्क और 74.96 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट कर सकता है। बता दें कि यह एक 7 सीटर वाली SUV कार है जो कि मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

इस गाड़ी के माइलेज के बारे में बात करें तो इससे आपको आसानी से 16 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 14 Kmpl का सिटी माइलेज देगी। इसके साथ ही आप इस SUV में एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल का भरवाया जा सकता है।