भारत की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Ola अपने शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के मदद से भारत के आधे से भी ज्यादा हिस्से पर कब्जा की है। आज के समय में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी भी है। ऐसे में यदि आप ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले हैं तो यह आपके लिए काफी शानदार मौका है।

आपको बता दे की कंपनी अपने सेलिंग को और अधिक बढ़ने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ऑफर दे रही है। जिसके तहत आपको 47,850 तक की भारी डिस्काउंट मिलेंगे। हालांकि यह ऑफर मात्र दो दिन शेष बचा हुआ है, इसीलिए जल्दी से इसका लाभ उठाएं।

पूरे 47,850 का मिल रहा डिस्काउंट

आपको बता दीजिए कुछ समय पहले ही ओला इलेक्ट्रिक ने अपने स्कूटर पर इस ऑफर को जारी किया है जिसकी आखिरी तारीख 31 मार्च तक रखी गई थी। इस ऑफर के अंतर्गत कंपनी फ्रेम सब्सिडी 2 के अंतर्गत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आपको लगभग 47,850 का छूट दे रही हैं।

ऐसे में आप इस ऑफर के अंतर्गत Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 84,699 की एक्स शोरूम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। जिस पर आपको 47, 850 तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

भविष्य में आने वाली नई बाइक

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी को और तेजी के साथ भारतीय बाजार में फैलने के लिए कंपनी के द्वारा अपने पहले इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय बाजार में उतरने पर भी तेजी से काम चल रहा है। ऐसे में जल्दी भारतीय बाजार में ओला इलेक्ट्रिक की शानदार स्पोर्ट बाइक लुक्स में बाइक दौड़ती हुई नजर आ सकती है।

आप खुद ही सोच सकते हैं कि जब कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में इतना तहलका मचा रही है तो फिर कंपनी की पहली बाइक क्या कर सकती है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले इलेक्ट्रिक बाइक में बड़ी बैटरी अधिक रेंज और टॉप स्पीड भी अधिक होने वाली है।