Hero Passion Plus Bike: हीरो की कोई भी बाइक लोगों को काफी पसंद आती है ऐसे में अभी हीरो अपनी एक और बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है. ऐसे में अगर आप कोई बाइक लेना चाहते है तो थोड़ा इंतज़ार कर सकते हैं क्योंकि सबकी बैंड बजाने आ रहा है Hero Passion Plus 100cc. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और इंजन देखने को मिलेगा. अब क्या फीचर्स और कीमत कितनी है इस बाइक की चलिए आपको बताते है.

Hero Passion Plus 100cc की इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इसमें 100 सीसी सेगमेंट का इंजन मिलेगा. ये इंजन 8000 RPM पर 7.91 bhp की पॉवर और 6000 RPM पर 8.05 Nm का टार्क जेनरेट करने की छमता रखता है. ये इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. फिलहाल अभी इंजन के बारे में यही डिटेल सामने आयी है.

Hero Passion Plus 100cc फीचर्स

बात अगर फीचर्स कि करें तो आपको इसमें एक मोबाइल चार्जिंग पोर्ट के साथ-साथ एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है. इतना ही नहीं इसमें आपको स्क्वायरिश एलसीडी डिस्प्ले के साथ-साथ एक एनालॉग स्पीडोमीटर भी दिया गया है जिसमें ओडोमीटर रीडिंग, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज सहित कई जानकारियां आपको आसानी से मिल जाएगी. बात अगर माइलेज की करें तो आपको इसमें 60 kmpl से ज्यादा का माइलेज मिलेगा. इतना ही नहीं आपको इस बाइक में ड्रम ब्रेक के साथ टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर मिलता है.

Hero Passion Plus 100cc की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो अभी कंपनी ने इस बात का कोई खुलासा नहीं किया है कि इस बाइक की कीमत क्या हो सकती है. लेकिन मिली एक जानकारी के मुताबिक इस बाइक की बुकिंग शुरू हो गयी है.