Second Hand Maruti Wagon R: क्या आप भी उन लोगों में से है जो गाड़ी लेना तो चाहते है लेकिन पैसों की वजह से नहीं ले पा रहे हैं तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब आपके पास ज्यादा पैसा ना होने के बाद भी आप अपने मन पसंद की गाड़ी ले सकते है. आप चाहें तो सेकंड हैंड गाड़ी अपने पसनद की और कम पैसे में ले सकते हैं.

आज हम आपको बताएंगे कि किन वेबसाइट पर आपको सेकंड हैंड Maruti WegnoR बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी.

Maruti WegnoR: 2009 मॉडल

सबसे पहला ऑफर है OLX वेबसाइट से. इस वेबसाइट पर आपको साल 2009 मॉडल वाली Maruti WagonR आसानी से मिल जाएगी. सबसे अच्छी बात ये है कि इस कार कन्डिशन काफी अच्छी है. इसे देखकर आप कह ही नहीं सकते कि ये सेकंड हैंड कार है. इसकी कीमत सिर्फ और सिरद 70 हजार रुपये है. इस पर आपको फाइनेंस की कोई सुविधा नहीं मिलेगी

Maruti WegnoR: 2010 मॉडल

आप सेकंड हैंड गाड़ी QUIKR वेबसाइट से भी ले सकती है. इस वेबसाइट पर साल 2010 की Maruti WagonR मॉडल को बिक्री के लिए रखा गया है. ये बहुत ही अच्छी कंडीशन में है. इसकी कीमत 85,000 रुपये है. ध्यान देने वाली बात है कि इसे खरीदने पर भी आपको फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी.

Maruti WegnoR: 2011 मॉडल

बात अगर तीसरे ऑफर की करें तो तीसरा ऑफर है CARTRADE वेबसाइट से. यहाँ पर Maruti WagonR 2011 मॉडल की बिक्री हो रही है. इसकी कीमत पहले दोनों के मुकाबले बहुत ज्यादा अच्छी है और उस हिसाब से इस कार की कीमत का 1 लाख रुपये रखी गई है. आपको इस पर भी कोई फाइनेंस की सुविधा नहीं है.

सेकंड हैंड गाड़ी को खरीदते वक़्त इस चीज़ का ध्यान रखें कि आप पेपर्स और गाड़ी का एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें इतना ही नहीं साथ ही आप ये भी कोशिश करें कि आप पैसा बैंक से ही ट्रांसफर करें.