नई दिल्ली। कार खरीदने का सपना हर की देखता है। लेकिन आसमान छूती कीमतो को देख उनके सपने अधूरे रह जाते है। लेकिन आपके बजट की शानदार कार Maruti इन दिनों लोगों को बेहद पसंद आ रही है। यदि आप भी कार खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो Maruti Suzuki की Alto K10 आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। जानिए इस कार की खासियतो के बारें में..

Maruti Suzuki Alto K10 कीमत

Maruti Suzuki Alto K10 कार की कीमत के बारे में कंपनी ने इस कार काफी को 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत के साथ उतारा खरीद हैं। इसका टॉप वेरिएंट आपको 5.96 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर मिलता है।

Alto K10 का इंजन और माइलेज

Alto K10 के इंजन की बात करें तो Alto K10 में 1.0 लीटर का K सीरीज का दमदार इंजन देखने को मिलता है। जो 65 बीएचपी की पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है वही इसका इंजन सीएनजी वेरिएंट में 55 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है।

पेट्रोल पर यह कार 25 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है वही तथा सीएनजी पर 36 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। कंपनी ने पहाड़ी रास्तो पर चलने के लिए इसमें खास इंजन लगाया है।

Maruti Suzuki Alto K10 के फीचर्स

नई Maruti Suzuki Alto K10 में आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जैसे कार में सुरक्षा के लिए 2 एयरबैग, ईबीडी, इंफोटेनमेंट सिस्टम, चाइल्ड लॉक, इंजन इंमोबिलाइजर, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक्स बड़े फीचर्स देखने को मिलते हैं।