TVS Sport फिलहाल भारत में टू व्हीलर व्हीकल का मार्केट सबसे बड़ा मार्केट माना जाता है और इसीलिए यहां सभी कंपनियां अपनी नई बाइक मॉडल को लॉन्च करने में ज्यादा रुचि रखती है। हाल ही में टीवीएस नहीं अपनी एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च की है जिसकी चर्चा मार्केट में बहुत जोरों शोरों से चल रही है।

आपको बता दे टीवीएस स्पोर्ट्स की या शानदार बाइक देखने में बहुत ही आकर्षक और फीचर्स के मामले में बहुत ही लाजवाब है। अगर आप भी इस शानदार बाइक को अपने घर लाना चाहते हैं तो मात्र ₹7000 में ला सकते हैं। जी हां, आपने सही सुना मात्र ₹7000 की ईएमआई पर या बाइक आप खरीद सकते हैं।

TVS Sport बाइक की माइलेज है धमाकेदार

अगर आप मार्केट में एक शानदार स्पोर्टी लुक वाली बाइक ढूंढ रहे हैं तो टीवीएस का यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। सबसे पहले तो आपको बता दे इस बाइक की माइलेज बहुत ही धमाकेदार है। शानदार बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देती है माइलेज के कारण या गाड़ी लगातार सुर्खियों में चल रही है।

Must Read

कीमत भी है बजट में 

आपको बता दे अगर ऑफिस बाइक को अपने घर लाना चाहते हैं तो इसकी कीमत बहुत ज्यादा नहीं है। इस शानदार बाइक की शुरुआत की कीमत ₹60000 से शुरू होती है और फिलहाल इसके एक लाजवाब लुक वाली स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 75,082 रुपए है। यदि आप किसी कारणवश इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं तो नीचे बताई गई EMI ऑफर के प्लान से इसे आप अपने घर ला सकते हैं।

केवल इतनी सी है EMI और ब्याज 

अगर आप एमी पर यह बाइक खरीदने हैं तो केवल ₹7000 डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं। इस बाइक पर बैंक 9% का वार्षिक ब्याज लगी जिसके तहत आपको 3 वर्षों तक एमी चुकानी है। जिसके अनुसार आपके प्रति महीने 2187 रुपए चुकाने हैं। इस प्रकार मात्र ₹7000 में आप टीवीएस की नई लांच हुई इस स्पोर्ट्स बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं।