नई दिल्ली: जब भी बाइक खरीदने की बात आती है। तो लोग उसकी डिजाइन के साथ पॉवरफुल इंजन के बारे में पता लगाते है। यदि आप भी कमकीमत के साथ इन सभी खासियत वाली बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय हीरो मोटोकॉर्प की बजट सेगमेंट में कई बाइक्स मौजूद हैं। जिसमें से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor) इन दिनों काफी चर्चा में है। कंपनी ने बाजार में इस बाइक की कीमत 75 हजार रुपये के करीब की रखी है। लेकिन ऑनलाइन वेबसाइट्स पर यह पुरानी टू व्हीलर काफी कम कीमत के साथ मिल रही है। आज हम आपको DROOM वेबसाइट पर मिल रही कुछ बेस्ट डील के बारे में..

पुराने मॉडल की Hero Splendor Plus पर मिल रहा ऑफर

DROOM वेबसाइट पर पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor) की डिमांड ज्यादा है। साल  2017 मॉडल की बाइक को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है जो अबतक 15,300 किलोमीटर तक चली है। इस बाइक का लोकेशन फरीदाबाद का है इस बाइक की कीमत 32,000 रुपये तय की गई है।

DROOM वेबसाइट साल  2016 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor) बाइक को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है जो अबतक 60,000 किलोमीटर तक चली है। इस बाइक का लोकेशन दिल्ली का है इस बाइक की कीमत 34,475 रुपये तय की गई है।

DROOM वेबसाइट पर साल  2017  मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor) बाइक को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है जो अबतक 23,560 किलोमीटर तक चली है। इस बाइक का लोकेशन गुरुग्राम का है इस बाइक की कीमत 35,000 रुपये तय की गई है।

DROOM वेबसाइट पर साल  2018 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor) बाइक को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है जो अबतक 67,330 किलोमीटर तक चली है। इस बाइक का लोकेशन गाज़ियाबाद का है इस बाइक की कीमत 36,445 रुपये तय की गई है।

DROOM वेबसाइट पर साल   2018   मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor) बाइक को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है जो अबतक 41,455 किलोमीटर तक चली है। इस बाइक का लोकेशन गुरुग्राम का है इस बाइक की कीमत 39,400 रुपये तय की गई है।