Yamaha RX100 New Version:  आप सबने पुरानी वाली Yamaha RX100 तो देखी होगी. उस वक़्त ये बुलेट से कम थोड़ी थी. लोग इस बाइक पर अपनी जान छिड़कते थे. अगर आप घर में भी है और ये आपके घर के सामने से निकल जाए तो आपको पता चल जाएगा. इस बाइक में इतनी ताकत थी. लोग इस बाइक को खूब पसंद करते थे. लेकिन अभी कुछ दिनों पहले से इसके बनाने का काम बंद आकर दिया गया था.

लेकिन एक बार फिर से इसे बनाना शुरू कर दिया गया है. और अब ये बाइक आपके पास एक नए अंदाज़ में नज़र आने वाला है. इस बाइक में आपको नए नए फीचर्स और इंजन भी दिखेंगे. ये अब बहुत जल्द भारत में लांच होने वाला है. चलिए आपको इस नए वर्शन के Yamaha RX100 बाइक के बारे में कुछ बताते हैं.

Yamaha RX100 की शानदार इंजन

आपकी जानकारीके लिए बता दे आपको इस बाइक के पुराने और नए वर्शन में सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा. जी हाँ आपको इस बार इस बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

Yamaha RX100 के धाकड़ फीचर्स

आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी.

जानिए कब होगी Yamaha RX100 की मार्केट में एंट्री

आप सब के दिमाग में ये चल रहा होगा कि आखिर ये लॉन्च कब होगा. तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से लोगों को बीच इसकी डिमांड बढ़ रही है उसको देखते हुए इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है.