Second-Hand Maruti Swift: क्या आप भी उन में से हैं जो डैशिंग लुक और तगड़े फीचर्स वाली Maruti Swift लेना चाहते हैं लेकिन पैसे नहीं है? अगर ऐसा है तो आप इसको 1 लाख में घर ला सकते हैं. जी हाँ आप इसका सेकंड हैंड ले सकते है.देखकर कोई कह ही नहीं सकता है की कार सेकंड हैंड है. इनकी कंडीशन काफी अच्छी है. आपको इसमें सब कुछ बिलकुल परफेक्ट मिलेगा.

बात अगर मारुति कार स्विफ्ट के असल कीमत की करें तो इसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से 8.85 लाख रुपये तक के बीच में है. इसमें माइलेज भी आपको पहले की तरह बहुत ही शानदार मिलता है. चलिए आपको सेकंड हैंड कार की कीमत के बारे में बताते हैं.

OLX वेबसाइट

आप सब इस वेबसाइट के बारे में तो जानते ही होंगे. आपको मारुति स्विफ्ट OLX वेबसाइट से मिल जाएगी. यहाँ पर साल 2010 की मॉडल को रखा गया है. इस कार की कीमत 90 हजार रुपये है.

CARWALE वेबसाइट

सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट कार आपको CARWALE वेबसाइट से भी मिल जाएगी. यहाँ पर साल 2009 की मॉडल को लिस्ट किया गया है. इस कार की कीमत 1 लाख रुपये रखी गई है. इस कार को लेने पर कंपनी आपको फाइनेंस सुविधा ऑफर नहीं करेगी.

CARDEKHO वेबसाइट

आप चाहे तो सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट CARDEKHO वेबसाइट से ले सकते हैं. यहाँ पर साल 2010 मॉडल की कार को लिस्ट किया गया है. इस कार की कीमत 1.85 लाख रुपये है. अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी.