महिंद्रा की तरफ से आने वाली Mahindra Bolero आज के समय में पूरे भारत देश प्रसिद्ध फोर व्हीलर है। गांव हो या शहर हर जगह के सड़कों पर बड़े ही आसानी से नजर आ जाती है। ऐसे में यदि आप भी महिंद्रा बोलेरो की टॉप वैरियंट खरीदना चाहते हैं पर बजट कम है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि सिर्फ 2 लाख में महिंद्रा बोलेरो की टॉप मॉडल बिक रही है।

ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए एक अच्छा मौका है। यदि आप भी केवल 2 लाख रुपए में Mahindra Bolero की टॉप वैरियंट को खरीदना चाहते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और किस प्रकार से फोर व्हीलर को खरीद कर अपने घर ले आ सकते हैं।

Mahindra Bolero के इंजन पावर

यदि आप महिंद्रा बोलेरो को खरीदना वाले हैं तो इसके इंजन पावर और फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 1493 सीसी 3 सिलेंडर 4 स्ट्रोक इंजन देखने को मिलता है, जो की 70 Bhp की पावर और 195 Nm का पेट्रोल जनरेट करने में सक्षम है।

वही माइलेज की बात करें तो इसमें बड़ी आसानी से आपको 16.5 किलोमीटर की एरिया माइलेज मिल जाती है यह एक 7 सीटर गाड़ी है जो की 5 मैन्युअल गियर के साथ आती है।

सिर्फ 2 लाख में घर ले जाइए Mahindra Bolero

आज के समय में यदि आप महिंद्रा बोलेरो को टॉप वैरियंट को मार्केट से खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको तकरीबन 9 लाख तक खर्च करने होंगे। परंतु हाल ही में एक सेकंड हैंड महिंद्रा बोलेरो की टॉप वैरियंट गाड़ी बेची जा रही है। जो की 2017 मॉडल है गाड़ी 35,000 किलोमीटर ही सिर्फ चली हुई है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

आपको बता दे कि यह सिंगल ओनर गाड़ी है जो की जो की हाल ही में बेची जा रही है और गाड़ी के ओनर का कहना है कि इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। आपको बता दे की यह दिल्ली रजिस्टर गाड़ी है और दिल्ली शहर में ही इसके ओनर इस गाड़ी को बेच रहे हैं। ऐसे में यदि आप दिल्ली में रहते हैं तो आपको इस गाड़ी को खरीदना बेहद आसान है।