इस वर्ष यदि आप भी कोई फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। जिसका लुक काफी धाकड़ हो और वह महिंद्रा थार तथा स्कॉर्पियो N जैसे लुक्स भी देती हो। तो आपके लिए निशान के तरफ से आने वाला Nissan Kicks XV Premium D एक अच्छा ऑप्शन है। क्योंकि या आधे से भी कम कीमत में आपको मिल रही है।

एक डील के अंतर्गत Nissan Kicks XV Premium D के धाकड़ सव आपको केवल 5 लाख रुपए की कीमत पर मिल रही है। जिसमें आपको काफी शानदार फीचर्स, भौकाली लुक और काफी पावरफुल इंजन मिलते हैं। चलिए इसकी पूरी जानकारी विस्तार से जानते हैं।

Nissan Kicks XV Premium D के पावरफुल इंजन

शुरुआत हम इस कर के इंजन से करते हैं आपको बता दे की Nissan Kicks XV Premium D वेरिएंट में कंपनी के तरफ से 1461 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 108.5 Bhp की पावर तथा 204 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह 15 सीट वाली सव फोर व्हीलर है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Nissan Kicks XV Premium D के आधुनिक फीचर्स

कार यदि आप खरीदना चाहते हैं तो इसके फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। वही फीचर्स के मामले में भी कोई कंजूसी नहीं की गई है, इसमें आपको हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्ट्रिंग, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, क्रूजर कंट्रोल आदि जैसे बहुत से फीचर्स दिए गए हैं।

Nissan Kicks XV Premium D को सिर्फ 5.19 लाख में घर लाएं

आपको बता दे कि यदि आप आज के समय में Nissan Kicks के XV Premium D वेरिएंट को खरीदने जाएंगे तो यह आपको नहीं मिलेगा। क्योंकि इस कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इस फोर व्हीलर की आखिरी एक्सेस शोरूम कीमत 13.6 लाख रुपए थे। परंतु कारदेखो की वेबसाइट पर यही फोर व्हीलर आपको केवल 5.19 लाख में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है, जो कि अब तक 52408 किलोमीटर चली हुई है। इसके फर्स्ट ओनर का कहना है की गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसकी लग्जरियस इंटीरियर आज ही वैसे की वैसी है। ऐसे में आपका बजट कम है तो आपके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है।