यदि आप भी फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका है। क्योंकि आप टोयोटा की तरफ से आने वाली Toyota Yaris J को इसके आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से आने वाला यह एक बेहद लग्जरी इंटीरियर वाला फोर व्हीलर है।

Toyota की इस वेरिएंट में 17.1 किलोमीटर की माइलेज और 1496 सीसी का बड़ा पावरफुल इंजन देखने को मिलता है। आपको बता दे कि आप इस फोर व्हीलर को केवल 5.26 लाख रुपए में खरीद कर घर ला सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Toyota Yaris J के भौकाली इंजन

आपको बता दे कि इसमें टोयोटा की तरफ से 1496 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल धांसू पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 105.94 Bhp की पावर और 104 Nm का अधिकतर तोर पैदा करती है।

आपको बता दे किया एक 5 सीट वाली सेडान गाड़ी है जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है माइलेज की बात करें तो इसमें 17.1 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से मिल जाता है।

Toyota Yaris J के आधुनिक फीचर्स

Toyota Yaris J के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको काफी शानदार और आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। बता दे कि इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, कप होल्डर, ग्लव बॉक्स कूलिंग, पावर बूट, हीटर, एयर कंडीशनर, लेने चेंज इंडिकेटर आदि जैसे बहुत से फीचर्स कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में दी गई है।

Toyota Yaris J की कीमत

सबसे पहले आपको बता दे की टोयोटा कंपनी के तरफ से Toyota Yaris J को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। इस कार्य की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 11.28 लाख रुपए थी। परंतु यह कारदेखो की वेबसाइट पर केवल 5.26 लाख रुपए में मिल रही है। दरअसल एक सेकंड हैंड गाड़ी है।

गाड़ी के फर्स्ट ओनर के मुताबिक या गाड़ी अब तक मात्र 37,432 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी ना तो एक्सीडेंटल है और ना ही इसमें किसी भी प्रकार की कोई परेशानी है। सभी स्मार्ट फीचर से लैस यह सेकंड हैंड फोर व्हीलर कारदेखो वेबसाइट पर बिकने को तैयार है।