आज के समय में भारतीय बाजार में बहुत से कंपनियों के कार हैं, जो भारतीय लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इनमें से एक Honda का भी नाम शामिल है। कंपनी के द्वारा बहुत से फोर व्हीलर लॉन्च किया गया है। ऐसे में यदि आप भी होंडा की कोई शानदार फोर व्हीलर बजट सेगमेंट में लेना चाहते हैं, तो आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आया हूं।

इस डील के अंतर्गत आप Honda Jazz Exclusive CVT आदि से भी कम कीमत पर मिल जाएगी। जिसमें आपको 18.2 किलोमीटर की माइलेज और 1199 सीसी की पावरफुल इंजन में मिलती है। चलिए आपको इस फोर व्हीलर को कैसे और कहां से खरीदें इसकी संपूर्ण जानकारी देते हैं।

Honda Jazz Exclusive CVT के दमदार इंजन

आपको बता दे की होंडा कंपनी के तरफ से Exclusive CVT वेरिएंट में 1199cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 110 Nm का टिक टॉक और 88.7 Bhp की पावर जेनरेट करता है। आपको बता दे यह एक 5 सीट वाली हैचबैक गाड़ी है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

माइलेज की बात करें तो इसमें आपको आसानी से 18.2 किलोमीटर का ARIA का लैंड माइलेज मिलती है। वही 14.5 km प्रति लीटर का सिटी माइलेज आसानी से मिल जाती है। इस फोर व्हीलर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 40 लीटर की है।

Honda Jazz Exclusive CVT के फीचर्स

आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इस फोर व्हीलर में सभी आधुनिक फीचर्स कूट-कूट के भरे हुए हैं। Honda Jazz Exclusive CVT में आपको एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंट्रली माउंटेन फ्यूल टैंक, क्रश सेंसर आदि जैसे फीचर दिए गए हैं।

Honda Jazz Exclusive CVT सिर्फ 4 लाख में खरीदे

यदि आप भी सोच रहे हैं कि फोर व्हीलर को कहां और किस प्रकार से केवल 4 लाख में खरीदे, तो आपको बता दे की कारदेखो की वेबसाइट पर यह फोर व्हीलर केवल 4.12 लाख रुपए में मिल रही है। हालांकि कंपनी की तरफ से इसे डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो की कारदेखो तो वेबसाइट पर हाल ही में लिस्ट की गई है। इसके फर्स्ट ओनर ने अब तक इस गाड़ी को 33,446 किलोमीटर ही चलाया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। जिसे आप इस वेबसाइट पर जाकर आसानी से खरीद सकते हैं।