Motorola Edge 30 Ultra दिन पर दिन दुनिया भर में 5G मॉडल के स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Motorola की तरफ से नया लांच किया जा रहा है यह फोन आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। 

कंपनी का दावा है कि इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप लगातार 10 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। अपनी बैटरी क्वालिटी की वजह से यह फोन बहुत तेजी से मार्केट में प्रचलित हो रहा है। इसी के साथ ही आपको बता दे आप इस फोन को मात्र 1,231 रुपये में खऱीद सकते हैं।

बैटरी क्वालिटी भी है लाजवाब

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 4610 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। जिसे एक बार चार्ज कर के आप आसानी से 10 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है की इस मॉडल में आपको 125 Watts ka फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। 

Motorola Edge 30 Ultra Screen specification 

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी दी जाएगी। सबसे पहले तो आपको बता दे इसमें आपको 6.67 इंच की P-OLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इसके डिस्प्ले पे आपको 144 Hz के रिफ्रेश रेट तथा 1250 Nits की पीक ब्राइटनेस भी दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए आपको Corning Gorilla Glass की सुविधा भी उपलब्ध है। 

कैमेरा क्वालिटी ने भी जीता दिल 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक यह भी दावा किया जा रहा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को बैक में ट्रिपल कैमरे दिए जा रहे हैं। जो की 200MP + 12MP + 50MP का होगा। इसके साथ-साथ आपको फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 60 MP का कैमरा भी दिया जाने वाला है। अपने कैमरा क्वालिटी की वजह से यह मॉडल और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।