Self-Driven Electric Scooter जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में पहली बार OLA ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिससे लोग इसकी तरफ और ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। जी हां कंपनी का दावा है कि वह मार्केट में पहली बार ऐसी Electric Scooter लेकर आ रही है जिसे बिना ड्राइवर की चलाया जा सकता है।

भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता और विक्रेता कंपनी OLA में ग्राहकों को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने बताया है कि बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में बिना ड्राइवर चलने वाली OLA Electric Scooter को लांच किया जाएगा। आपको बता दे कंपनी की तरफ से इसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Ola Solo रखा गया है। 

Self-Driven Electric Scooter Launch Date 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही जल्द भारत में और दुनिया भर में देखने को मिलने वाली है। आपको बता दे कंपनी ने 1 अप्रैल 2024 को इसे बहुत ही जल्द लॉन्च करने की जानकारी दी है। हालांकि अब तक इसके लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। आपको बता देंगे यह दुनिया की पहली World’s First Autonomous Electric Scooter है। 

लोगों ने समझा यह है प्रैंक 

जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी ने किस नई लांच किया जा रहे हैं स्कूटर की जानकारी 1 अप्रैल को दी है इसलिए कई लोग इसे अप्रैल फूल का प्रैंक समझ रहे हैं। सोशल मीडिया पर बार-बार ऐसे ट्वीट आने पर OLA के CEO Bhavish Aggarwal ने ट्वीट कर बताया कि यह हकीकत है! उन्होंने सभी को सूचित किया कि यह कोई प्रैंक नहीं है बल्कि ओला वाकई दुनिया भर में अपनी एक ऐसी स्कूटर को बहुत ही जल्द लॉन्च करने जा रही है।