Mahindra Bolero: Mahindra Bolero अब अपने नए फीचर्स के साथ आने वाली है. जी हाँ इसमें आपको नए नए फीचर्स मिलेंगे. इतना ही नहीं अब Mahindra Bolero में कम से कम 6-7 लोग सफर कर पाएंगे. आपको इसमें एक बहुत बड़ा स्पेस मिलेगा. इसमें फ्रंट और बैक सीट के बीच स्पेस देखकर आप खुश हो जाएगी. इतना ही नहीं इस कार को जितना हो सके उतना इसे डिजिटल और स्मार्ट बनाया जा रहा है.

क्या होगा नया

आपकी जानकारी के ले बता दे Mahindra Bolero अब भारत में नए लुक के साथ आएगा. ना सिर्फ नए लोग बल्कि सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे. आपको अब Mahindra Bolero में कम से कम 4 एयर बैग्स मिलेंगे ही मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इसमें पेसंजर और ड्राइवर के एयर बैग भी मिलते है. आपको इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग की सुविधा भी मिलेगी. वैसे तो महिंद्रा कंपनी बोलेरो को कई बार लॉन्च कर चुकी है और हर बार लोगों को खुश करती है. इस बार भी वो लोगों को खूब खुश करने वाली है.

Mahindra Bolero की नयी पार्किंग सेंसर सिस्टम

ये फीचर इस बार के Bolero को एडवांस बनाने वाला है. आज से पहले ये फीचर bolero में नहीं थे. आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस कार में पार्किंग सेंसर के साथ-साथ आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कार हीटर मिलता है. इसके मिलने से कार में किसी भी मौसम में तापमान को एक समान बनाए रखने में मदद करेगा. बात अगर कीमत की करें तो इस बारेमें कंपनी ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है.

जब ये नया वर्शन वाली Mahindra Bolero लॉन्च होगी तब पता चलेगा की आखिर इसकी कीमत कितनी है. पर कहीं न कहीं ये बात तो है कि इसमें कई सरे फीचर्स एड किए गए हैं. जैसे स्मार्ट और एडवांस फीचर्स ऐसे में हो सकता है कि इस बार आ रहे है नए वर्शन के Mahindra Bolero की कीमत बढ़े,