Royal Enfield Classic 350 Bobber: Royal Enfield एक ऐसी बाइक है जो सबको पसंद आती है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी इसके फैन है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो Royal Enfield के बड़े वाले फैन है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे ये अभी एक नया बाइक लेकर आ रही है. जी हाँ इस बाइक का नाम है Classic 350 Bobber. जितना अच्छा और रॉयल इसका नाम है बाइक भी उतनी ही झकास है. अभी इसे हाल ही में लॉन्च किया जा रहा है. फिलहाल तो कंपनी ने इसके बारे में कुछ ज्यादा नहीं बताया है. चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा बहुत बताते हैं.

Royal Enfield Classic 350 Bobber की डिज़ाइन

बात अगर Royal Enfield Classic 350 Bobber के इंजन की करें तो आपको इसमें कोई बदलाव नहीं मिलेगा.लेकिन हाँ हो सकता है कि अब इसमें आपको एक एमिसन बेस का डिज़ाइन मिले. बात गाड़ी के लुक की करें तो ये आपका दिल जीतने वाला है. ये आपको पुराने जमाने के बाइक की याद दिलाने वाला है. जिस तरह से लुक उस तरह से इसमें आपको जबरदस्त इंजन भी मिलने वाला है. हो सकता है की इस बार इसकी,परफॉरमेंस पहले से बेहतर हो. एक बात और जताई जा रही है कि इसके पावर और टॉर्क में बड़ा अंतर् देखने को मिल सकता है.

Royal Enfield Classic 350 Bobber मिलेंगे कमाल के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें सेफ्टी के लिए में सिंगल चैनल ABS के साथ आगे वाले टायर में डिस्क ब्रेक मिलते है.साथ ही आपको इसमें टुबलेस टायर और 6 गेयर बॉक्स भी मिलती है. ऐसे में अगर आप भी कोई नया बाइक लेने का सोच रहे हैं तो आपके लिए इस बाइक से अच्छा कुछ और हो नहीं सकता है. आपको इसमें एक से बढ़कर फीचर्स मिलेंगे वो भी धांसू लुक के साथ.