Maruti Wagon R: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो मारुती वेगनर को अपना बनाना चाहते हैं? अगर आप भी उन में से एक हैं तो मौका बहुत अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब इसे सिर्फ और सिर्फ 70 हजार रुपए में घर ले जा सकते हैं. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको ये कार मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वेरिएंट के साथ मिलेगी. इतना ही नहीं आपको इसमें पेट्रोल और सीएनजी दोनों ही ऑप्शन मिलेंगे.

मिलेगी मजबूत इंजन और मॉडर्न फैसिलिटीज़

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें शानदार माईलेज मिलता है. इसमें आपको इंजन भी काफी मजबूत मिलता है. इतना ही नहीं आपको इसे खरीदने के लिए मार्किट में सिर्फ 6 लाख रुपए खर्च करने होंगे. लेकिन अगर आपके पास इतने भी नहीं है तो आप इसे बहुत ही कम दाम पर खरीद सकते हैं. जी हाँ आप चाहें तो सेकंड हैंड मारुती वेगन आर खरीद सकते हैं. सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये एकदम नयी जैसी है.

2009 मॉडल

सबसे पहला ऑफर है OLX वेबसाइट का. आपको इस वेबसाइट पर 2009 मॉडल वाली Maruti WagonR मिलेगी. आपको इसकी कंडीशन देखकर लगेगा ही नहीं कि ये सेकंड हैंड है. इसकी कीमत 70 हजार रुपये है. आपको इस पर फाइनेंस की कोई सुविधा नहीं मिलेगी.

2010 मॉडल

आपको इस कार का दूसरा ऑफर मिलता है QUIKR से. वहां पर आपको Maruti WagonR 2010 मॉडल की कार मिल जाएगी. आपको इसमें दाम में और कंडीशन दोनों ही अपने हिसाब की मिलेगी. इसकी कीमत 85,000 रुपये है. इसे खरीदने पर भी आपको फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी.

2011 मॉडल

इसके बाद आपको तीसरा ऑफर मिलता CARTRADE वेबसाइट से. इस पर Maruti WagonR 2011 मॉडल मिलेगी. इसकी कंडीशन भी बहुत अच्छी है. इसकी कीमत यहाँ पर 1 लाख रुपये है.