Bold Web series: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हे वेब सीरीज देखना पसंद? अगर हाँ तो आज हम आपको कुछ ऐसे वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो आप आसानी से देख सकते हैं. लेकिन जिस सीरीज के बारे में हम बात कर रहे हैं उस सीरीज को देखने वक़्त आप ध्यान रखें कि इन्हे आप अपने परिवार के साथ बिलकुल ना देखें. इन वेब सीरीज में ऐसे सीन है जिसे देखने एक बाद आप शर्म से लाल हो जाएंगे. तो चलिए आपको इस वेब सीरीज के बारे में बताते हैं.

Four More Shots Please!: अगर आपने ये नहीं देखा तो यकीन मानिए आपने कुछ नहीं देखा. आप ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर देख सकते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे ये सीरीज कोई आम अडल्ट कंटेंट वाली सीरीज तो बिलकुल नहीं है. इस वेब में चार लड़कियों की कहानी को अलग-अलग तरीकों से दिखाने की कोशिश दी गयी है.

Fuh Se Fantasy: इस वेब सीरीज में आपको बोल्डनेस और फैंटसी दोनों एक साथ देखने को मिलेगी. इसमें आपको रिलेशनशिप, उलझे रिश्तों और उनकी डीप डिजायर सभी बातें एक साथ देखने को मिलेगी. इस फिल्म का को युवाओं से कनेक्ट करके बनाया गया है. तभी तो इसे ताबड़तोड़ व्यूअर्स मिले हैं.

Hello Mini: आपको ये वेब सीरीज Mxplayer पर आसानी से मिल जाएगी. इसमें आपको बोल्ड कंटेंट मिलेगा. साथ ही आपको इसमें सस्पेंस भी मिलेगा.

Charitraheen: ये वेब सीरीज भी आपको Mxplayer पर फ्री में मिल जाएगी. आपको इस में भी कई सरे बोल्ड सीन्स मिल जाएंगे. आप इसे फैमिली के साथ देखने की भूल मत कीजियेगा.