महिंद्रा की SUV पूरे देश भर में खूब प्रसिद्ध है बहुत से लोग इस धाकड़ गाड़ी को खरीदना चाहते हैं। परंतु अधिक कीमत होने के चलते अफोर्ड नहीं कर पाते। आज हम आपको महिंद्रा की 12 लाख की Bolero गाड़ी सिर्फ 5 लाख में दिलवाने जा रहे हैं। इसमें आपको दमदार इंजन और 17.3 किलोमीटर की माइलेज मिलेगी।

आपको बता दे की महिंद्रा की तरफ से आने वाला Bolero Neo N10 फिलहाल आपको सिर्फ 5 लख रुपए की कीमत पर ही मिल रही है। इस गाड़ी में आपको 1493 सीसी का दमदार इंजन और काफी शानदार परफॉर्मेंस मिल रहा है चलिए आपको गाड़ी के बारे में बताते हैं।

Mahindra Bolero Neo N10 की दमदार इंजन

महिंद्रा के बोलेरो इस वेरिएंट में कंपनी ने दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है। आपको बता दे कि इसमें 1493 सीसी का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन मिल जाता है। यह 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें लगी इंजन 98.56 Bhp की अधिकतर पावर और 260 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकती है।

Mahindra Bolero Neo N10 फीचर्स और माइलेज

आपको बता दे महिंद्रा के इस बोलेरो वेरिएंट में कई शानदार फीचर्स भी मिलते हैं जो कि इस गाड़ी को और भी शानदार बनती है। वही माइलेज की बात करें तो गाड़ी 17.39 किलोमीटर का ARIA माइलेज देने में सक्षम है। इस एसयूवी में आप 50 लीटर तक की डीजल भरवा सकते हैं बड़ा बूट स्पेस और 160 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने को मिलता है।

Mahindra Bolero Neo N10 सिर्फ 5 लाख में घर लाएं

आपको बता दे कि अभी के समय में महिंद्रा के बोलोरो Neo N10 वेरिएंट की कीमत 12.5 लख रुपए एक्स शोरूम चल रही है। परंतु बिल्कुल चमचमाती और अच्छी कंडीशन के साथ कारदेखो की वेबसाइट पर यह गाड़ी सिर्फ 5 लाख में बिकने को तैयार है। जी हां यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है।

आपको बता दे की गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अब तक इस 45850 किलोमीटर चलाया है गाड़ी की परफॉर्मेंस और कंफर्ट बरकरार है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसे आप खरीदना चाहे तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर टीम से संपर्क कर सकते हैं।