नई दिल्ली। आज के समय में जब भी भारतीय बाजार में क्रूजर बाइक की बात आती है तो बुलेट और जावा जैसी कंपनियां ही मार्केट पर राज कर रही हैं। परंतु अब दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा पहली बार टू व्हीलर सेगमेंट में अपना कदम रखने जा रही है। सुनने में आ रहा है कि महिंद्रा अपना पहला Mahindra BSA Gold Star 650 नाम से बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती हैं।

जिस प्रकार महिंद्रा की कर दमदार इंजन और भौकाली लोक के साथ मार्केट पर राज कर रही है। ठीक उसी प्रकार कंपनी की टू व्हीलर में भी दमदार इंजन और भौकाली लोग दिया जाएगा।

Mahindra BSA Gold Star 650 Features

महिंद्रा अपने कार की तरह ही अपनी पहली बाइक Mahindra BSA Gold Star 650 में भी काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल कर रही है। आपको बता दे कि यह बाइक 652 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाएगा जो की 44bhp की अधिकतम पावर और 55 Nm का पिक टॉर्क पैदा कर सकता है। इस इंजन को पांच स्पीड गियर बॉक्स जोड़ा जाएगा।

Mahindra BSA Gold Star 650 के फीचर्स

महिंद्रा के आने वाले इस Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक के फीचर्स के बारे में बात किया जाए तो आपको पहले ही बता दे की कंपनी इस बाइक में ठूस ठूस के फीचर्स देने वाली हैं। जैसे कि आपको इसमें सिंगल चैनल ABS, चार्जिंग पॉइंट, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, 5 गियर बॉक्स, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्शन और सेल्फ स्टार्ट जैसे कई स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे।

Mahindra BSA Gold Star 650 price

सबसे पहले आपको बता दे की महिंद्रा की तरफ से आने वाले Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक के कीमत तथा अन्य जानकारी को कंपनी के द्वारा सजा नहीं किया गया है। परंतु बाइक की अनुमानित कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह बाइक 2 से 3 लाख की कीमत पर आ सकती है। हालांकि अभी इसकी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।