नई दिल्ली। वैसे तो टीवीएस कंपनी हर प्रकार की बाइक भारतीय ऑटो बाजार में उतार चुकी है। कंपनी के कुछ स्पोर्ट सेगमेंट की बाइक भी है जो भारतीय ऑटो सेक्टर बाजार में खूब प्रसिद्धि रही हैं। इन बाइक में आपको पावरफुल इंजन के साथ बेहतरीन स्पोर्टी लुक देखने को मिल जाता है और परफॉर्मेंस भी काफी जबरदस्त होते हैं।

इन्ही से एक TVS Apache जो अपने किलर लुक, पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज के लिए जानी जाती है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको 40,000 में मिल रही इस बाइक के बारे में बताते हैं

TVS Apache की दमदार इंजन

टीवीएस कंपनी ने अपने एंटी लेवल स्पोर्ट बाइक को शक्तिशाली बनाने और ड्राइविंग को स्मूथ करने के के लिए इसमें 159.7 CC का इंजन लगाया है। इस बाइक की क्षमता 8750 आरपीएम पर 16.04Ps पावर और 7000 आरपीएम पर 13.85Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

TVS Apache बाइक के ब्रेकिंग के लिए फ्रंट और रियल में डिस्क ब्रेक का कांबिनेशन दिया गया है। इसके अलावा आपको इस बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है। जबकि यह शानदार मोटरसाइकिल 47 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज उपलब्ध कराती है।

TVS Apache क्या है मार्केट में कीमत

यदि आप भी इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह भारतीय बाजार में 1.19 लख रुपए से लेकर 1.26 लख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। परंतु आपको बता दे कि इस बाइक का पुराना मॉडल इसके आगे से भी कम कीमत पर बाजार में मौजूद है।

TVS Apache घर ले जाएं सिर्फ 40 हजार में

यदि आप टीवीएस अपाचे को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो OLX वेबसाइट पर 2016 मॉडल टीवीएस अपाचे सिर्फ ₹40,000 में बिकने के लिए तैयार है। यह बाइक अब तक सिर्फ 27000 किलोमीटर ही चली हुई है और लुक्स और कंडीशन के मामले में यह बाइक काफी सही है।

इसके अलावा ओएलएक्स वेबसाइट पर आपको 2017 मॉडल की अपाचे भी बिकने के लिए तैयार है जो की 50000 किलोमीटर चली हुई है। यहां पर इसकी कीमत ₹50000 में लिस्ट की गई है। यदि आप दोनों में से किसी भी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो OLX की वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।