Tata Tiago Electric Car जैसा कि हम सभी को जानते हैं भारतीय बाजारों में टाटा मोटर्स की डिमांड सबसे ज्यादा अधिक है। हाल ही में टाटा ने अपनी Tiago इलेक्ट्रिक कार को लांच किया है जो कि सीधा टक्कर Honda, Hero और TVS जैसे मॉडल को देने वाली है। 

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक वाहन की तलाश करें तो अच्छे कीमत पर शानदार फीचर्स वाली यह मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है। कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के मुताबिक इस ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाएगा। चलिए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में।  

मिलेंगे लाजवाब फिचर्स 

सबसे पहले तो अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो बता दे इसमें आपको बहुत ही लाजवाब फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की Wireless Android ऑटो और Apple कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको 7-inch Full Digital ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटो AC, 4-Speakers, फोल्डेबल ओआरवीएम, Rain Sensing वाइपर जैसी कई सुविधाएं भी दी जाएगी।  

बैट्री क्वालिटी भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल की बैटरी क्वालिटी की बात करें तो बता दे एक बार सिंगल चार्ज होने पर यह बैटरी आपको 250 से 315 किलोमीटर तक का रेंज आराम से दे सकती है। आपको बता दे यह एक फाइव सीटर कर है जो 6 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 3.3 किलोवाट की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी। 

Tata Tiago Electric Car Price 

अब अगर हम टाटा टियागो की तरफ से पेश की जा रही इस इलेक्ट्रिक वाहन की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में 7.99 लाख रुपये से 11.89 लाख रुपये तक है।