BSA Gold Star 650: टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनियों की ऑटो मार्केट में बात की जाए तो, इसमें एक के बाद एक रोजाना कोई ना कोई नई बाइक लॉन्च होने की खबर आपको मिलती ही है. हर बाइक आपको एक से एक बढ़कर धाकड़ और धांसू जैसी बाइक अपको देखने को मिलती ही है. ऐसी ही एक बाइक के साथ हम आपको आज की खबर बताने आए हैं. इस बाइक के बारे में जानकर आप इसको खरीदने का मन बना लेंगे.

इस खबर में जिस धर्राटे भरने वाली बाइक के बारे में, हम आपको जानकारी दे रहे है. इस बाइक का नाम है BSA Gold Star 650. ये बाइक अच्छी अच्छी सॉलिड बाइक जैसे की रॉयल इनफील्ड तक को कड़ी टक्कर देने वाली है.

चलिए आपको बताते हैं इस बाइक के बारे में. इस बाइक का स्टाइल एक दम हटके है, जो की लोगों को काफी पसंद आने वाला हैं. आइए आपको पूरे विस्तार से जानकारी देते है, इस सॉलिड और दमदार बाइक के बारे में.

BSA Gold Star 650 Engine

इस सॉलिड बाइक के इंजन की अगर बात करें तो. इसमें आपको लिक्विड-कूल्ड इंजिन मिलने वाला है. जो की 44 बीएचपी और 55 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

BSA Gold Star 650 Price

अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो, अभी तक इसकी सही कीमत नहीं बताई गई है, लेकिन इसकी कीमत को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि, ये लगभग 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच हो सकती है. बाकी की पूरी जानकारी आधिकारिक तौर पर अभी साफ नहीं हुई है. जब भी इस बाइक को लॉन्च होने की घोषणा हो जाएगी, इसके बाद ही इसकी कीमत का पूरी तरह से खुलासा हो जायेगा. फिलहाल अभी इतनी ही जानकारी प्राप्त हुई है. जैसे ही कोई अधिक अपडेट हमें BSA Gold Star 650 बाइक के बारे में जानकारी मिलेगी, हम आप तक जरूर पहुंचाने की कोशिश करेंगे.