नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में महिंद्रा सबसे जेयादा सेल की जाने वाली एसयूवी निर्माताओं में से एक है। यह कपंनी अक्सर अपने यूजर्स की पसंद का ध्यान रखते हुए अपने वाहनों को अपडेट करके उतारने की कोशिश में लगी रहती है। इस कपंनी के वाहनों में दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स को देखते हुए लोग खरीदना भी ज्यादा पसंद करते है। एक बार फिर से  घरेलू निर्माता कपंनी महिंद्रा ने अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी को बड़ा अपडेट करने का फैसला लिया है।

कहा जा रहा है कंपनी जल्द ही इस एसयूवी को अपडेट करके नए अवतार के साथ दोबारा लॉन्च कर सकती है। हालांकि,अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक खुलासा नही किया गया है। ना हीयह बात सामने आई है कि  इस नए अपडेट में कार में किस तरह का बदलाव कपंनी कर सकती है।  वहीं, सूत्रों का मानना ​​है कि Mahindra अपनी FU को 2025 के जनवरी या फरवरी में लॉन्च कर सकती है-

New Mahindra Boleroके फीचर्स

New Mahindra Boleroके फीचर्स की बात करें, तो यह कार पहले सो थोड़ा अधिक लंबी,1745 मिमी चौड़ी और 1880 मिमी ऊंची हो सकती  है। जिससे इसमें स्पेस भी ज्यादा देखने को मिलेगा। इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस दिया जा सकता है। नई महिंद्रा बोलेरो में चार पावर विंडो, 4 स्पीकर के साथ 2-डिन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लाइट, पैसिव कॉर्नरिंग लैंप, मैनुअल डिमिंग आईआरवीएम, रियर वॉशर और वाइपर, एमआईडी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है।

इस कार के सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो यह डुअल फ्रंट एयरबैग और ईबीडी के साथ एबीएस,रिवर्स पार्किंग सेंसर और स्टैंडर्ड स्पीड अलर्ट जैसे अन्य फीचर्स भी शामिल किए जा सकते है।

New Mahindra Bolero दमदार इंजन

New Mahindra Bolero के इंजन की बात करे तो कपंनी इसमें 1.5-लीटर का डीजल इंजन दे रही है, जो मौजूदा मॉडल में भी देखन को मिल रहा है। यह इंजन 75 हॉर्स पावर और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन देखने को मिल सकता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

New Mahindra Bolero की कीमत

कंपनी के सूत्र बता रहे हैं कि Mahindra इस नई एसयूवी को करीब 10 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।