Ind vs Pak News शनिवार 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ विश्व कप का मुकाबला भारत में जीत लिया। टीम इंडिया ने गेंदबाजी में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया और केवल इतना ही नहीं बल्लेबाजी में भी धागा खोल बैटिंग की।

मैच के दौरान दर्शकों के बीच उत्साह और खुशी की लहर देखकर वाकई मन प्रसन्न हो उठा। गेंदबाजी के दौरान टीम इंडिया के कुछ शानदार गेंदबाज जैसे की सिराज आलम, बुमराह और हार्दिक पांड्या ने अपना सर्वोत्तम परफॉर्मेंस दिया।

भारतीय गेंदबाजों ने गजब अंदाज में चटकाए विकेट Ind vs Pak News

सोशल मीडिया पर बीते मैच के बहुत सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस दौरान भारतीय गेंदबाज हार्दिक पांड्या ने अब्दुल शरीफ और फिर इमाम उल हक को आउट किया। हालांकि इमाम को आउट करने से पहले हार्दिक ने कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Must Read

ICC की रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के गेंदबाजों का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा। इस दौरान भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान के कई दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है हार्दिक पांड्या का वीडियो।

हार्दिक पांड्या ने बॉल पर मारा मंत्र

हार्दिक पांड्या ने मैच के दौरान इमाम उल हक को बोल डालने से पहले बाल को चेहरे के पास ले जाकर कुछ कहा। सोशल मीडिया पर इस दृश्य को मंत्र मारने वाला दृश्य कहा जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक ने गेंद को खूबसूरती से स्पिन किया जिसे ईमान और अब्दुल शरीफ समझ नहीं पाए। और इस तरह टीम इंडिया के उप कप्तान हार्दिक पांड्या ने दो विकेट लिए।