Tata Latest Car: अगर एसयूवी और टाटा मोटर्स का एक साथ नाम लिया जाए तो सभी के दिमाग में टाटा सूमो का नाम जरूर आता है, क्योंकि एक वक्त था जब टाटा की ये एसयूवी गाड़ी काफी पॉपुलर थी। ऐसे में टाटा कंपनी ने एसयूवी की डिमांड को देखते हुए एक बार फिर से मार्केट में नए एसयूवी को लॉन्च करने का मन बनाया है। कहा तो यही जा रहा है कि कंपनी की प्लानिंग है कि वो टाटा सूमो के नए वेरिएंट को एक बार फिर से मार्केट में उतारे। 

इन्हे भी पढे – 

Tata Latest Car 

अब अगर टाटा मोटर्स की ओर से टाटा सूमो को लॉन्च किए जाने की बात सामने आ रही है, तो जाहिर सी बात है कि उसके फीचर्स के बारे में भी चर्चा जरूर होगी। ऐसे में बता दें कि हो सकता है कि कंपनी इसे मार्केट में 7- सीटर के तौर पर पेश करे। वहीं टाटा सूमो में आपको ज्यादा केबिन स्पेस भी मिल ही जाता है। जहां तक बात इंजन की है तो कहा यही जा रहा है कि इसमें 2936cc का दमदार इंजन लगा हो सकता है। 

टाटा सूमो 2023 के शानदार फीचर्स और कीमत

अब टाटा सूमो 2023 के फीचर्स की बात करे तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोलर, ADAS, सनरूफ, बड़ी स्क्रीन का म्यूजिक सिस्टम, पावर विंडो, फॉग लैंप, हैंड्स-फ्री मोबाइल फ़ोन रिसेप्शन और रूफ माउंटेड एसी जैसी चीजें होने की भी बात कही जा रही है। कहा ये जा रहा है कि कंपनी इस कार को डीजल वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। बात इसकी कीमत की करें तो इस नए एसयूवी वेरिएंट की कीमत 6.5 लाख रुपए से लेकर 10 लाख रुपए के बीच हो सकती है। 

वैसे आपको ये भी जान लेना चाहिए कि कंपनी की ओर से फिलहाल इसे लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं खबरें ये भी है कि कंपनी अपने इस नए वेरिएंट को इसी साल अगस्त के अंत तक लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपने इस कार के लुक को भी काफी इम्प्रूव किया है।