Sapna Choudhary: सपना किसी स्टार से कम नहीं है. आज वो लोगों के नज़र में एक बहुत बड़ी स्टार है. लोग उनकी एक झलक पाने को तरसते है. उनका नाम ही भीड़ इकठ्ठा करने के लिए काफी है. उनके एक ठुमके को देखने के लिए दूर दूर से आते है. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. असल में ये वीडियो कोई नया नहीं है. ये वीडियो काफी पुराना है. ये वीडियो तब की है जब वो स्टेज शो किया करती थी.

अब तो सपना ने स्टेज शो करना छोड़ दिया है. अब तो वो सिर्फ गानों में दिखाई देती है. ये गाना 5 साल पुराना है.इस वीडियो को देखने के बाद आपको उनसे प्यार हो जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

सपना का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो वीडियो अभी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में उन्होंने पिंक कलर और ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो में जिस गाने पर सपना चौधरी डांस का रही है उस गाने का नाम है रसगुल्ला खवा दे मेरे यार. यही नहीं इस वीडियो में ऑरेंज और पिंक कलर के सूट में सपना काफी सुंदर लग रही है. लोग उनकी डांस को तो छोड़िए उनकी ख़ूबसूरती के भी कायल हो गए है.

इस वीडियो को Chanda Video नाम के यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है. असल में इस वीडियो को आज से पांच साल पहले अपलोड किया गया है. यही नहीं इस वीडियो को अब तक 11 मिलियन के व्यूज मिल चुके है. साथ ही लाखों के लाइक भी मिले है. यकीन मानिए इस वीडियो में जिस तरह से सपना डांस कर रही है उस डांस को देखने के लिए भीड़ भी बेकाबू हो गयी है. चलिए आप भी इस वीडियो को देखिए.

Sapna Choudhary New Haryanvi Dance 2018 || Rasgulla Khawade || Haryanvi Stage Dance