Infinix Note 30 5g: आज कल लोग स्मार्टफोन सिर्फ एक काम के लिए ज्यादा खरीदते हैं और वो सेल्फी लेने के लिए. अगर आप भी इस लिए स्मार्टफोन ले रहे है ताकि उसका कैमरा अच्छा हो तो आप इस खबर को अंत तक पढ़िए. बात चाहे फोटो लेने की हो या वीडियो बनाने की क्वालिटी में कमी किसी को नहीं चाहिए.

अगर आप भी किसी ऐसे ही धांसू स्मार्टफोन की तलाश में है जिसका कैमरा बिलकुल धाकड़ हो तो आपके लिए Infinix Note 30 5g से बेहतर कुछ और हो ही नहीं सकता. अगर आप इस स्मार्टफोन को अभी लेते हैं तो आपको इसके ऊपर बहुत ही तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा. आप इसे 16 हज़ार से भी कम कीमत में खरीद पाएंगे.

Infinix Note 30 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का अमोलेड डिस्प्ले मिलता है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 HZ का होता है. आपको इसमें media tek dimensity 6080 का प्रोसेसर मिलता है. ये स्मार्टफोन 5G को सपोर्ट करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 16GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 256 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

कैमरा

किसी भी स्मार्टफोन का कैमरा अच्छा होना चाहिए और यही आज कल युवाओं की पहली पसंद हो गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 108 MP का मेन कैमरा मिलता है. इस फ़ोन में 16 MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. इस फ़ोन में आपको 5000 mAh की बैटरी मिलती है. इसमें आपको 45W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

कीमत और डिस्काउंट

बात अगर इस समर्टफोन के कीमत की करें तो आपको यह स्मार्टफोन 19999 रुपए में मिल जाएगा. आपको अगर इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो आपको इसके ऊपर 20 % का ड्सकॉऊंट मिलेगा जिसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 15999 में मिल जाएगा. इस पर आपको बैंक के भी कई सारे ऑफर मिलते है. अगर आप इसे एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेते हैं तो आपको इसपर 10 % छूट मिलेगा वो भी emi पर. अगर आप इसे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से लेते है तो आपको इसके ऊपर 5 % का कैशबैक मिलेगा.