Yamaha XSR 155 Bike: यामाहा एक नई कंपनी नहीं है. ये काफी पुरानी कंपनी है. लोग इस कंपनी की बाइक को काफी पसंद करते है. क्या आप भी उन लोगों में से हो जिन्हे यामाहा गाडी बहुत ही पसंद है. तो अब आप ये सोचना छोड़ दीजिए की इसे कैसे खरीदा जाएगा इसकी बिक्री तो बंद हो गयी है. क्योंकि अगर ऐसा है तो ये खबर आपके लिए है. अभी हाल ही में Yamaha XSR 155 एक नए अंदाज़ में लॉन्च होने वाली है. ये अभी से ही लोगों को खूब पसंद आने लगी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल के बारे में बताते है.

Yamaha XSR 155 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Yamaha XSR 155 में 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. बाइक में दिया गया यह इंजन 1000 आरपीएम पर 19 पीएस का पावर और 8500 आरपीएम पर 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. असल में यह बाइक 40 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है. इस बाइक की टॉप स्पीड 135 किलोमीटर प्रति घंटे की है. वही बात करें इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो आपको इसमें क्रोम पैटर्न डिजाइन वाले ट्यूबलेस टायर, मोनोशॉक सस्पेंशन, राइडिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कंफर्टेबल सीट्स, आगे और पीछे डिस्क ब्रेक, डिजिटल मीटर, फ्यूल मीटर, गियर इंडिकेटर एंड ट्रिप इंडिकेटर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है.

इन सब फीचर के अलावा भी आपको इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, गोल लैंप, एलइडी स्प्लिट हेडलैंप्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलते है. ये बाइक दो लोगों के लिए बहुत ही आरामदायक है. यही नहीं आपको इसमें पांच कलर ऑप्शन दिए जाएंगे. फ़िलहाल तो ये बाइक जब भारत में लॉन्च होगी तब आप सिर्फ ₹15000 की डाउन पेमेंट कर इसे खरीद सकते हैं. इसके बाद आपको हर महीने ₹2800 रुपए का EMI देना होगा. अभी से ही इस बाइक का मुकाबला Bajaj Pulsar NS200 और Royal Enfield Hunter 350 से हो रहा है.