New Mahindra Scorpio: देश की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनियों में एक महिन्द्रा एंड महिन्द्रा भारतीय बाजार में अपनी ब्लॉकबस्टर एसयूवी Mahindra Scorpio के नेस्क्ट जनरेशन मॉडल को लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस वर्ष जून माह में नई Mahindra Scorpio को लॉन्च कर सकती है। नए मॉडल में कई नए फीचर्स भी जोड़े ए हैं और इसकी डिजाईनिंग पर भी पूरी तरह से दुबारा काम किया गया है। महिन्द्रा की यह गाड़ी जबरदस्त मेकओवर के साथ आएगी।

माना जा रहा है कि नई स्कॉर्पियो को लॉन्च करने का काम अपनी फाइनल स्टेज तक पहुंच चुका है और जल्दी ही प्रोडक्शन में चला जाएगा। नए मॉडल में हमें कई ऐसे बदलाव देखने को मिलेंगे जो इसे अभी वाले मॉडल से बिल्कुल ही अलग बनाते हैं। बताया जा रहा है कि इसे दो तरह के सनरूफ के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नई Mahindra Scorpio में ट्रेडिशनल अपराइट स्टाइलिंग के साथ-साथ इमें इसे शॉर्प लुकिंग हैडलैंप भी दिया गया है। गाड़ी के टॉप-मॉडल में LED प्रोजेक्टर भी दिया जा सकता है। साइज के हिसाब से देखें तो गाड़ी एसयूवी के पुराने मॉडल से काफी बड़ी और स्पेसियस होगी। इसमें स्ट्रॉंग कैरेक्टर लाइन, मस्कुलर स्टांस, साइड-हिंगेड रियर डोर और वर्टिकल टेल लैंप्स जैसे शानदार फीचर भी देखने को मिलेंगे। एक्सटीरियर को भी स्पोर्टी लुक दिया गया है जो आज की युवा जनरेशन को काफी भाएगा।

नई Mahindra Scorpio में दमदार इंजन के साथ शानदार परफॉर्मेन्स भी देखने को मिलेगी। इसमें ऑटोमैटिक और मैनुएल दोनों तरह के गियरबॉक्स आ सकते हैं और टॉप वेरिएंट में ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम भी आ सकता है।