बहुत से लोग आज के समय में स्कॉर्पियो खरीदना चाहता है, Mahindra Scorpio अपने भौकाली लुक और दमदार इंजन के चलते बहुत से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। ऐसे में यदि इस वर्ष आप भी महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक बड़ी ही शानदार डील लेकर आया हूं।

एक डील के अंतर्गत यदि आप महिंद्र स्कॉर्पियो खरीदने हैं, तो आप सिर्फ 5 लाख में महिंद्रा स्कार्पियो को अपने घर ले आ सकते हैं। इस भौकाली गाड़ी को इतने कम कीमत में आप कहां से खरीद सकते हैं। चलिए आपको विस्तार रूप से एक-एक कर बताते हैं।

मार्केट में Mahindra Scorpio की कीमत

बात करें आज के समय में महिंद्र स्कॉर्पियो की मार्केट में कीमत को लेकर तो कंपनी ने इस भौकाली SUV को 13.59 लख रुपए से लेकर 17.35 लख रुपए की कीमत पर बाजार में उतारा है। यही कारण है कि बहुत से लोगों के बजट से यह एसयूवी बाहर होती है। ऐसे में उनके लिए यह डील काफी शानदार होने वाली है।

Mahindra Scorpio सिर्फ 5 लाख में खरीदें

यदि आपका बजट कम है और आप कम कीमत में महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे कि Droom वेबसाइट पर हाल ही में जबरदस्त कंडीशन में 2015 मॉडल स्कॉर्पियो को बेचने के लिए लिस्ट की गई है। जी हां दरअसल यह एक सेकंड हैंड स्कॉर्पियो है,

जिनका बजट कम है वह इन होली पर काफी चमचमाती कंडीशन में महिंद्रा स्कार्पियो सेकंड हैंड खरीद सकते हैं। यह स्कॉर्पियो गुड़गांव नंबर रजिस्टर है जिसे सिर्फ 5 लाख में ही बेचने के लिए इस वेबसाइट पर लिस्ट की गई है।

यहां भी मिल रही Mahindra Scorpio पर शानदार डील

इसके अलावा OLX वेबसाइट पर भी हाल ही में 2016 मॉडल महिंद्र स्कॉर्पियो को बेचने के लिए लिस्ट की गई है। इसकी कंडीशन भी काफी शानदार है, बेहद कम चली हुई गाड़ी है। बता दे कि यह दिल्ली नंबर पर रजिस्टर SUV है,  जिसे 6.9 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है।

इसके अलावा आपको और नई कंडीशन है और काम चली हुई महिंद्रा स्कार्पियो चाहिए, तो Car Trade वेबसाइट पर महिंद्र स्कॉर्पियो के 2017 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट की गई है। जो दिल्ली नंबर रजिस्टर गाड़ी है और बेहद कम चली हुई है। इस गाड़ी को 7.5 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट की गई है।