हमारे देश में Mahindra Scorpio शहर हो या गांव हर जगह के लोग बेहद पसंद करते हैं हर कोई महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना चाहता है। परंतु अधिक कीमत होने के चलते बहुत से लोगों के अफोर्ड में नहीं होता। ऐसे में आज मैं आपके लिए एक ऐसी शानदार डील लेकर आया हूँ। जहा से आप आधे से भी कम कीमत पर गाड़ी खरीद सकते हैं।

यदि आप भी महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना चाहते हैं, परंतु आपके पास बजट कम है तो चिंता ना करें। हम आपको एक ऐसे स्थान के बारे में बताने वाले हैं। जहां पर आपको बिल्कुल नई महिंद्रा स्कार्पियो आधे से भी कम कीमत पर मिलेगी।

गाड़ी लेने से पहले जाने Scorpio के फीचर्स

यदि आप महिंद्रा का स्कॉर्पियो लेना चाहते हैं तो उसके फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में आपको कंपनी के तरफ से सभी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा सेफ्टी के मामले में गाड़ी में एयरबैग और ABS ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। जिस वजह से गाड़ी काफी सेफ भी है।

Mahindra Scorpio के दमदार इंजन

महिंद्रा अपने स्कॉर्पियो में काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल करती है ताकि गाड़ी की परफॉर्मेंस काफी बेहतर हो सके। इस महिंद्र स्कॉर्पियो में भी आपको 2.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है जो 120 Hp की पावर और 280 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा गाड़ी में आपको 12 से 13 किलोमीटर की शानदार माइलेज भी मिल जाती है।

यहां मिल रहा आधे दाम पर Mahindra Scorpio

आपको बता दे की महिंद्रा स्कार्पियो आपको सिर्फ 6.75 लाख रुपए में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। महिंद्रा का यह स्कॉर्पियो 2015 मॉडल हैं, इसके फर्स्ट ओनर ने गाड़ी को काफी कम किलोमीटर ही चलाया है।

यदि आप इस स्कॉर्पियो को खरीदना चाहते हैं तो ये दिल्ली शहर में सेकंड हैंड गाड़ी शोरूम में बिकने के लिए 6.75 लख रुपए में तैयार है। यह स्कॉर्पियो 2015 मॉडल है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।