Mahindra Scorpio आजकल के समय में हर कोई चाहता है कि आपके आंगन में एक खूबसूरत सी फोर व्हीलर खड़ी हो। ऐसे में एक भरोसेमंद कंपनी महिंद्रा को माना जाता है। हाल ही में महिंद्रा ने अपने कई नए फीचर्स को बाजारों में लॉन्च करके लोगों का दिल एक बार फिर से जीत लिया है।

आज हम आपको महिंद्रा के स्कॉर्पियो मॉडल के बारे में जानकारी देने वाले हैं। कंपनी की तरफ से आपको जबरदस्त ऑफर मिलने वाले हैं इसके अलावा अगर आप इस मॉडल को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो यहां दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आज हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं जिसके तहत आप महिंद्रा स्कार्पियो को ₹ 4 लाख से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

Mahindra Scorpio Details 

सबसे पहले तो आपको बता दे यह मॉडल आपको olx के वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जा रही है। यह एक सेकंड हैंड महिंद्रा स्कार्पियो है जो की 2014 का मॉडल है और इसमें आपको दिल्ली का रजिस्ट्रेशन मिलने वाला है। 

आपको बता दे इस कार को अब तक 120000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यह अब तक अपने बेहतरीन कंडीशन में मौजूद है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत विक्रेता की तरफ से मात्र 3 लाख 80 हजार रुपए निर्धारित की गई है। 

इंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस 2014 के मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन की सुविधा भी दी जा रही है। डिटेल्स के मुताबिक यह इंजन 120 bhp की पावर और 280 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की सुविधा दी जा रही है। 

ये है इसकी असल कीमत 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन कीमत भी मिलने वाली है। इस मॉडल की असल कीमत भारतीय बाजारों में 11 लख रुपए से लेकर 15 लख रुपए तक है। मगर इस सेकंड हैंड मॉडल को मात्र 3.80 लाख रुपए में उपलब्ध कराया गया है। इसे आप OLX की वेबसाइट पर खरीद सकते हैं।