Redmi Note 13 Pro+ 5G World Champion Edition: कुछ कंपनी ऐसी होती है जो अपने ग्राहकों को कभी भी परेशान या निराश नहीं करती है. रेडमी कंपनी उसी कंपनी में से एक है. अभी हाल ही में कुछ दिन पहले इस कंपनी ने एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro+ 5G को लॉन्च किया.

अब कंपनी इसी का एक और वर्जन लॉन्च होने वाली है. अभी ये कब तक लॉन्च होगी इस बारे में कम्पानी ने कुछ नहीं कहा है. लेकिन कहा जा रहा है की संभावना है की ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगी. जिस स्मार्टफोन को अभी लॉन्च किया जाने वाला है उस स्मार्टफोन का नाम है Redmi Note 13 Pro+ 5G वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन. कहा जा रहा है की कल यानी की 30 अप्रैल को Redmi Note 13 Pro+ 5G वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन के लॉन्च को लेकर घोषणा की जाएगी.

बता दे Redmi Note 13 Pro+ 5G वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन स्मार्टफोन में आपको कैमरे और एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के चारों ओर सुनहरे लहजे के साथ नीले कलर में मिलने वाली है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस आपको इस Redmi Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करने में सक्षम है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंशन 7200-अल्ट्रा SoC चिप का दिया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी दी गयी है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा भी दिया गया है. ये स्मार्टफोन आपको एक या दो नहीं बल्कि तीन कलर ऑप्शन और तीन रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में दिया गया है.

वही बात अगर Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इसका 8GB + 256GB मॉडल की कीमत 31,999 रुपये रखी गयी है जबकि 12GB + 256GB और 12GB + 512GB वेरिएंट की कीमत रु 33,999। रखी गयी है. ये आपको फ्यूज़न ब्लैक, फ्यूज़न पर्पल और फ्यूज़न व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जाता है.