यामाहा की बाइकें अपनी उत्कृष्ट शक्ति और दमदार प्रदर्शन के लिए बाइक प्रेमियों के बीच विशेष रूप से लोकप्रिय हैं। इनकी इंजीनियरिंग में नवीनतम तकनीकी सुधार और उन्नत डिज़ाइन शामिल हैं।

जो न केवल प्रदर्शन को बढ़ाते हैं, बल्कि सुरक्षा और आराम में भी योगदान देते हैं। यामाहा की बाइकें अपनी रोबस्ट बिल्ड क्वालिटी के लिए जानी जाती हैं, जिससे ये हर प्रकार की सड़कों पर आसानी से चल सकती हैं।

इस कंपनी की Yamaha MT15 V2 बाइक का लुक कमाल का होता है। भारतीय युवाओं को इन दिनों स्पोर्ट लुक वाली बाइक की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। जिसमें Yamaha की बाइकें सबसे आगे बताई जा रही हैं।

Yamaha MT15 V2 बाइक के फीचर्स

Yamaha ने अपनी इस शानदार बाइक में आपको एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स दिए जा रहे हैं। जिसमें आपको डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी के साथ फ्यूल गेज जैसे फीचर्स दिए जाने वाले हैं।
इसके अलावा इस Yamaha MT 15 V2 bike मे आपको ABS सिस्टम दिया जाने वाला है। जिसके सिवाय राइडर की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक भी दिया जाएगा।

Yamaha MT15 V2 बाइक का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Yamaha MT15 V2 bike में आपको 155 cc वाला लिक्विड कूल्ड, 4-stroke, SOHC, 4-valve का इंजन दिया जाने वाला है। जो कि 18.4 पीएस की पावर और 14.1 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखती है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। तो वहीं इस बाइक के माइलेज के बारे में बात करे तो ये बाइक 56 km प्रति लीटर माइलेज दे सकती है।

Yamaha MT15 V2 बाइक की कीमत

Yamaha की इस बाइक की शुरुवाती रेंज करीब 1.68 लाख के करीब तय की गई है। अब जिसके बाद ये मार्केट में KTM बाइक को कड़ी टक्कर देगी।