आज के समय में भारतीय बाजार में महिंद्र स्कॉर्पियो की बोलबाला काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। गांव हो या शहर हर जगह आपको Mahindra Scorpio देखने को मिल जाएगा। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए आज इस पर चल रहे एक शानदार डील के बारे में आपको बताने वाले हैं। जिसके साथ आप 5 लाख तक काम में महिंद्र स्कॉर्पियो खरीद सकते हैं।

Mahindra Scorpio जो की 18 लाख रुपए तक भारतीय बाजार में बेची जा रही है उसे पर आपको 5 लाख कम यानी कि सिर्फ 14 लाख में ही आप गाड़ी खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि यह स्कॉर्पियो कहां से और कैसे आप खरीद सकते हैं।

Mahindra Scorpio के इंजन डिटेल

भारतीय बाजार में महिंद्रा स्कार्पियो अपने धाकड़ लुक और पावरफुल इंजन के लिए ही जानी जाती है। इसमें 2184 सीसी 4 सिलेंडर डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 130 Bhp की पावर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बड़ी आसानी से इसमें 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Mahindra Scorpio S9 की कीमत

दरअसल आज का यह दिल महिंद्रा स्कार्पियो s9 पर दिया जा रहा है यदि आज के समय में इस फोर व्हीलर को आप मार्केट से खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 18 लख रुपए से भी अधिक खर्च करने पड़ेंगे। ऐसे में यदि आपका बजट कम है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप 5 लाख का डिस्काउंट पर इस कार को खरीद सकते हैं।

Mahindra Scorpio S9 पर चल रहा डील

दरअसल एक सेकंड हैंड महिंद्रा स्कार्पियो S9 है जो की 2020 मॉडल बिना एक भी स्क्रैचेज के बिकने को तैयार है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। यह गाड़ी सिर्फ 23000 किलोमीटर चली हुई है और इसमें आपको एक भी स्क्रैच देखने को नहीं मिलेगा।

यह झारखंड नंबर रजिस्टर गाड़ी है और इसे यदि आप खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे दरअसल यह गाड़ी रांची शहर में बेची जा रही है जिसकी कीमत केवल 14 लख रुपए रखी गई है। यदि आप नए कंडीशन वाली सेकंड हैंड महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है।