भारतीय बाजार में आज के समय में थार की लोकप्रियता अन्य एसयूवी की तुलना में सबसे अधिक है। दमदार इंजन, पावरफुल परफॉर्मेंस और भोकली लुक के चलते भारतीय युवाओं के बीच खूब प्रसिद्धि रही है। आज भी दिन प्रतिदिन थार की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में यदि आप भी थार खरीदने का सपना देख रहे हैं परंतु आपका बजट कम है तो चिंता ना करें।

आज हम आपको तर पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं जिसके अंतर्गत आप 11 लाख रुपए से अधिक कीमत वाली थार को केवल 6.5 लाख में ही खरीद पाएंगे। चलिए इस पर विस्तार से चर्चा करते हैं।

थार की पावरफुल इंजन

आपको बता दे की महिंद्रा थार अपने पावरफुल इंजन के दम पर भी भारतीय बाजार में खूब प्रसिद्धि रही है या ऑफ रोडिंग के लिए ज्यादातर लोग पसंद करते हैं यही कारण है कि इसमें 2184cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 130.07 Bhp प की अधिकतर पावर और 300 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस कर सकती है।

बाजार में Mahindra Thar की कीमत

यदि आज के समय में भारतीय बाजार से आप महिंद्रा थार खरीदने जाते हैं तो आपको बता दें कि इस एसयूवी को खरीदने के लिए आपको 11.25 लाख से लेकर 17.7 लाख रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं। परंतु यदि आपका बजट कम है तो चिंता ना करें। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम आपको केवल 6.5 लाख रुपए में मिल रही थार के बारे में बताने वाले हैं।

सिर्फ 6.25 लाख में Mahindra Thar

आपको बताने की हाल ही में Carwale वेबसाइट पर महिंद्र थर सुव के 2017 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट की गई है। जी हां दरअसल या एक सेकंड हैंड महिंद्रा थार है, जो कि सिर्फ 79,000 किलोमीटर चली हुई है और थार की कंडीशन काफी शानदार है। आज भी इसकी पावर और लुक्स में कोई कमी देखने को नहीं मिली है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसकी कीमत मात्र 6.25 लाख रुपए रखी है।

ऐसे में यदि आप कम कीमत में महिंद्रा थार लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं, तो आप कारवाले वेबसाइट से इस महिंद्रा थार के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही आपको बता दें कि इस पर आपको फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है जिसके तहत आप EMI पर भी महिंद्रा थार खरीद सकते हैं।