Yamaha MT15 Bike: यामाहा ने अपने धांसू MT 15 V2 बाइक को इसी साल अप्रैल के महीने में लॉन्च किया था. इस बाइक के चर्चे दूर दूर तक है. लोग इसे काफी पसंद करते है. आज भी इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में कई सारे कलर ऑप्शन मिलते है. आपको इस बाइक में वर्मिलियन सफेद फ्यूल टैंक और लाल पहियों जैसा कलर मिलत्ता है. यही नहीं इस बाइक में सियान ब्लू और रेसिंग ब्लू, मैटेलिक ब्लैक जैसे कलर में देखने को मिलते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो इस MT 15 V2 बाइक में आपको दमदार इंजन मिल रहा है. आपको इस बाइक में 155cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. असल में ये इंजन वीवीए तकनीक के साथ आता है और इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक में लगा ये इंजन 10,000rpm पर अधिकतम 18.4bhp की पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें सिंगल पॉड LED हेडलैंप, LED DRL और साइड स्लंग एग्जॉस्ट के साथ नए फ्रंट फोर्क्स दिया जा रह है. इसके साथ ही साथ आपको इस यामाहा के वाई-कनेक्ट ऐप के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है. बात अगर फीचर्स की करें तो इस बाइक के सेफ्टी फीचर्स में सिंगल चैनल ABS के साथ MT15 के आगे और पीछे 17 इंच के व्हील्स दिए गए हैं. इन में 100/80 फ्रंट और 140/70 रियर ट्यूबलेस टायर दिए गए है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Yamaha MT 15 V2 बाइक का मैटेलिक ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेगा. इस बाइक की कीमत 1,63,400 रुपये रखी गयी है. वही इस बाइक का MotoGP एडीशन ट्रिम 1,65,400 रुपये में महंगा मिलने वाला है. ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम की कीमत है ऐसे में ये कीमत ऑन रोड आते आते कीमत बढ़ सकती है.